शासकीय कॉलेज के क्रिकेट मैदान को निजी क्लब को सौंपने के खिलाफ छात्रों का हल्लाबोल, कॉलेज प्रबंधन ने किया आरोपों से इनकार

4/22/2022 12:54:51 PM

इंदौर (गौरव कंछल): एमपी के सबसे बड़े शासकीय कला एवं वाणिज्य महाविद्यालय में खेल मैदान में छात्रों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। ऐसा होता देख छात्रों ने प्रदर्शन करने का एक अनूठा रास्ता निकाला। छात्रों ने सबसे महाविद्यालय प्राचार्य रूम के बाहर जमकर क्रिकेट खेला। शासकीय कला एवं वाणिज्य महाविद्यालय के छात्रों ने कॉलेज के क्रिकेट ग्राउंड को, निजी क्रिकेट क्लब को सौंपने के खिलाफ क्रिकेट खेलकर अपना विरोध जताया। 

PunjabKesari

 

निजी क्लब को नहीं सौंपा क्रिकेट मैदान: प्राचार्य  

क्रिकेट ग्राउंड पर कॉलेज के छात्रों को क्रिकेट नहीं खेलने दिया गया था। जिस पर छात्रों का कहना है कि कॉलेज के क्रिकेट ग्राउंड पर एक निजी क्रिकेट क्लब द्वारा व्यवसायिक गतिविधियां संचालित की जा रही है। यहां छात्रों से क्रिकेट खेलने के लिए शुल्क का भुगतान कराया जाता है और महाविद्यालय के छात्रों को मैदान पर खेल गतिविधियां संचालित नहीं करने दी जाती है। वहीं इस पूरे मामले में महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. अनूप व्यास का कहना है कि महाविद्यालय द्वारा वर्तमान में किसी भी तरह की अनुमति क्रिकेट क्लब को नहीं दी गई है। करीब 8 से 10 साल पहले तत्कालीन प्रिंसिपल ने मौखिक तौर पर अनुमति दी थी। छात्रों द्वारा खेल मैदान को लेकर समस्या बताई गई है। वहीं प्रबंधन का कहना है कि जल्द ही मामले को सुलझा लिया है। 

निजी क्रिकेट क्लब के खिलाफ छात्रों का फूटा गुस्सा  

निजी क्रिकेट क्लब द्वारा मैदान पर छात्रों को खेल गतिविधियां संचालित नहीं किए जाने का विरोध आज छात्रों ने किया। वहीं छात्रों द्वारा मांग की गई कि मैदान पर अवैध रूप से निर्मित किए गए अतिक्रमण को महाविद्यालय प्रबंधन द्वारा हटाया जाए और मैदान पर कॉलेज के छात्रों के क्रिकेट खेलने की व्यवस्था की जाए। मामले में प्रबंधन ने जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News