दिग्गी राजा का शिवराज को चैलेंज, कहा- मंच पर आकर खुली बहस करे

3/25/2019 5:02:28 PM

भोपाल: लोकसभा चुनाव में भोपाल सीट के लिए कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने चुप्पी तोड़ते हुए बीजेपी पर हमला बोला है। जहां एक ओर उनके खिलाफ पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को मैदान में उतारने की चर्चा हो रही है तो वहीं दिग्गी राजा ने भी उन्हें खुले मंच पर बहस करने की चुनौती दी है दिग्गी ने कहा है कि भाजपा नहीं चाहती की राम मंदिर बने, बीजेपी गांधी परिवार से नफरत करती है।  



बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए दिग्गी ने कहा कि उनके भोपाल से चुनाव लड़ने की वजह से बीजेपी डर रही है। इस बार राष्ट्र का चुनाव बीजेपी के पांच साल के रिपोर्ट कार्ड पर होगा। उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि इस बार का चुनाव मोदी के कुशासन के खिलाफ लड़ा जाएगा। इसके बाद उन्होंने शिवराज को चुनौती देते हुए कहा कि 'वह मुझसे सार्वजनिक मंच पर बहस क्योंं नहीं करते हैं। अगर जिस किसी को भी मेरे खिलाफ चुनाव लड़ना है वह मैदान में आए।'



बता दें कि कांग्रेस ने बीजेपी का गढ़ बन चुकी भोपाल सीट से दिग्विजय सिंह को मैदान में उतारा है। इस सीट पर कांग्रेस को आखिरी बार 1984 में जीत मिली थी। 1989 से यहां बीजेपी को जीत मिलती रही है। ऐसे में देखना यह होगा कि, कांग्रेस की ओर से इस बार दिग्विजय को भोपाल से लड़ाना कितना असरदार साबित होता है।

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR