hyderabad girl से छेड़खानी के आरोप में आरोपी नीरज पांडे के खिलाफ मामला दर्ज, सोशल मीडिया चैट से हुई थी दोस्ती

4/8/2022 5:20:48 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर में एक्टिंग क्लास के संचालक (acting class operator) के खिलाफ पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार युवक, युवती से सोशल मीडिया (social media) पर चैटिंग के माध्यम से जुड़ा था। जिसके बाद युवक द्वारा शादी का झांसा देकर दुष्कर्म जैसी घिनौनी हरकत को अंजाम दिया गया। जिसके बाद पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ FIR दर्ज की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म 

जांच अधिकारी रूपाली भदौरिया ने बताया कि इंदौर में दुष्कर्म का बड़ा ही पेचीदा मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया हैदराबाद में काम करने वाली युवती और मुंबई में रहने वाले युवक की सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती हुई थी। जिसके बाद हैदराबाद (hyderabad) से युवती सीधे मुंबई पहुंच गई और वहां पर युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया, युवक पर यह भी आरोप है कि युवती से शादी के नाम पर आरोपी ने 20 लाख रुपए भी ऐंठ लिये।

 

जिसके बाद युवक-युवती दोनों इंदौर आए और यहां पर भी युवती युवक के साथ कई दिनों तक रही। जिसके चलते जब युवक ने इंदौर में युवती से शादी करने से इनकार कर दिया तो युवती ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपी नीरज पांडे (accused neeraj panday) की तलाश शुरू कर दी है।

 

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh