कंप्यूटर बाबा की PM मोदी से अपील, कहा- अपनी छवि सुधारने के लिए शिवराज को पार्टी से बाहर करें

3/6/2020 5:54:06 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): नदी न्यास के अध्यक्ष कंप्यूटर बाबा ने मध्यप्रदेश के राज्यपाल लालजी टण्डन से मुलाकात कर भाजपा द्वारा प्रदेश में चल रहे लोकतंत्र की हत्या के प्रयासों से अवगत कराया और संत समाज की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के नाम ज्ञापन सौपा। इस दौरान स्वामी नवीनानंद सरस्वती, महामंडलेश्वर नृसिंह दास, स्वामी अनिलानन्द, महंत महाकाल महाराज, स्वामी राधिकानन्द मोहन, महंत राघव दास, महंत योगेश्वर दास भी साथ उपस्थित रहें।

PunjabKesari

कंप्यूटर बाबा ने अपने ज्ञापन में लिखा कि, आपके नेतृत्व में चल रही भारी बहुमत की सरकार एवं पार्टी से अधिक महत्वपूर्ण आपका नाम और काम। क्या इस बात को मौन स्वीकृति दे रहा है कि आपके पार्टी के म. प्र. के सत्ताच्युत मुख्यमंत्री जो दम्भयुक्त भाषणों एंव खनन माफिया के सरताज के रूप में विख्यात हो कर खुद की एवं अपनी पार्टी की छवि खराब कर चुके हैं और सत्ता की भूख से विहबल होकर विधायकों को खरीद-फरोख्त जैसे कार्यों को करने का प्रयास कर लोकतंत्र को शर्मसार करने लग गए है, यदि आपकी स्वीकृति नहीं है तो तुरंत ही अपनी छवि स्वच्छ बनाये रखने के लिए शिवराज सिंह चौहान को पार्टी से निष्कासित कर जनता जनार्दन को अपनी कथनी और करनी की समानता का परिचय दें।

PunjabKesari

महोदय आप अपने को देश का सेवक ,चौकीदार एवं फकीर मानते है, किन्तु आपकी ही पार्टी के म. प्र के महत्वपूर्ण नेता हर प्रकार से अनैतिक कार्यों को अंजाम देकर भी सत्ता पाने के लिये असवैधानिक कार्य कर रहे है ,थोड़ा उनकी भी चौकीदारी हो जाये तो बेहतर होगा। महोदय जब आप अपने लम्बे - लम्बे भाषणों से जनता को अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते है तो क्या उसमे शिवराज सिंह जी के कृत्यों का भी उल्लेख कर सकेगें कि हमारे एक नेता ने विधायकों को खरीद - फरोख्त जैसे कार्यों का कई बार असफल प्रयास किया है, यदि ऐसा नहीं हो सकता है तो म. प्र. का संत समाज आपसे पुरजोर गुजारिश करता है कि लोकतंत्र को शर्मसार करने वाले नेता शिवराज सिंह चौहान को तुरंत दण्डित कर पार्टी से निष्कासित किया जाये।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News