बहानेबाजी छोड़ राम मंदिर का निर्माण कराएं PM मोदी!- कम्प्यूटर बाबा

7/15/2019 11:08:42 AM

बड़वानी: जिले के दौरे पर आए कम्प्यूटर बाबा ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी राम मंदिर का निर्माण करें और इसको लेकर अब कोई भी बहाना नहीं चलेगा। बाबा ने कहा कि अगर राम मंदिर नहीं बनाया गया तो पूरा संत समाज इसका विरोध करेगा।



नदी आयोग के अध्यक्ष कंप्यूटर बाबा ने कहा कि अपने माता-पिता के नाम पर एक पौधा अवश्य लगाएं। वहीं उन्होंने कहा कि ‘हम नर्मदा किनारे हरियाली करेंगे और मैं पौधे लगाने के बाद हर एक-दो माह में उन्हें देखने भी आऊंगा’ नर्मदा किनारे हुए पौधारोपण और अवैध खनन के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि 'नर्मदा मैया के श्राप से ही शिवराज सिंह चौहान की सरकार गिरी है और हम सरकार से मांग करते हैं कि शिवराज सिंह चौहान ने जो 1 दिन में सात करोड़ पौधे लगाने का दावा किया था वह पौधे कहीं भी नजर नहीं आ रहे हैं सरकार इसको लेकर SIT गठित करे और जिन्होंने घोटाला किया है उन्हें सलाखों के पीछे डाले'। वहीं अवैध खनन को लेकर बाबा ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान सरकार ने अवैध खनन इतने बड़े स्तर पर बढ़ा दिया था। उसे कंट्रोल करने में समय लग रहा है और कमलनाथ सरकार पूरी कोशिश कर रही है कि अवैध खनन खत्म हो।

कम्प्यूटर बाबा ने राम मंदिर के मुद्दे पर पीएम मोदी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ‘अब कोई बहाना नहीं चलेगा और राम मंदिर बनाना पड़ेगा अगर मंदिर नहीं बनाया तो संत समाज उनका विरोध करेगा।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar