कम्प्यूटर बाबा का दावा, कमलनाथ सरकार में रेत के अवैध कारोबार में आई है कमी

11/16/2019 12:39:30 PM

छतरपुर (कीर्ति राजेश चौरसिया): मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में पहुंचे कम्प्यूटर बाबा ने दावा किया है कि कमलनाथ सरकार में रेत के अवैध कारोबार में कमी आई है। वहीं यदि अभी भी अवैध रेत उत्खनन हो रहा है तो वह अपने दौरे के बाद रेत खदानों पर अवैध उत्खनन रोकने के लिए अपने दो हजार साधुओं की फौज तैनात करेंगे।

इस दौरान बाबा ने अधिकारियों ओर विधायकों के साथ कलेक्ट्रेट में पीपल का पौधा भी लगाया। उन्होंने कहा कि जब भी मैं यहां से निकलूंगा या आऊंगा अपना लगाया पेड़ देखते हुए जाऊंगा।राममंदिर के फैसले पर बाबा ने कहा कि मोदी और बीजेपी ने मंदिर नहीं बनवाया है, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने बनवा दिया है। बाबा ने कहा कि राममंदिर ट्रस्ट मे 50 प्रतिशत साधूओं को रखने की मांग की है।

छतरपुर कलेक्ट्रेट में जब कम्प्यूटर बाबा मीटिंग से जैसे ही नीचे उतरे तभी एक अबला महिला बाबा के चरणों में गिर पड़ी और मदद की गुहार लगाने लगी। दोबारा में जब महिला बाबा से मदद मांगने पहुंची तब उसकी सुनने की बजाय महिला को दरकिनार कर दिया गया। तीसरी बार बाबा के जाते समय महिला पहुंची तो भी उसकी नहीं सुनी गई और उसे अधिकारियों द्वारा मदद का भरोसा देकर अलग कर दिया। महिला को पति की मौत के बाद से सास परेशान करती है और वह दर-दर की ठोकरें खा रही है। वहीं इस पूरे मामले पर बीजेपी की पूर्व मंत्री और महिला नेत्री ललिता यादव ने कम्प्यूटर बाबा को और उनके दावों को सिरे से नकारते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता और जनप्रतिनिधि ही रेत का उत्खनन कर रहे हैं क्या बाबा ये सब रोक पाएंगे।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh