कंप्यूटर बाबा को एक मामले में जमानत, एक अन्य मामले में 1 दिन का पुलिस रिमांड

11/17/2020 10:21:42 AM

इंदौर(सचिन बहरानी): नामदेव त्यागी उफ कंप्यूटर बाबा की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। सोमवार को जहां उन्हें स्थानीय अदालत से पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं मंगलवार को उनकी कोर्ट में पेशी होगी। एट्रोसिटी एक्ट मामले में तो बाबा को कोर्ट ने 25 हजार के मुचलके पर जमानत मिल दे दी, लेकिन एरोड्रम थाने में दर्ज मारपीट के मामले में पुलिस ने कोर्ट से दो दिन का रिमांड मांगा है। इसमें एरोड्रम थाना को कोर्ट ने एक दिन का पुलिस रिमांड दिया है।

PunjabKesari

दरअसल, सरकारी जमीन पर अतिक्रमण किए जाने के मामले में 8 नवंबर से जेल में बंद कम्प्यूटर बाबा की अर्जी पर रविवार को हाई कोर्ट की स्पेशल बेंच ने सुनवाई की थी। धारा 151 के तहत बाबा को एसडीएम कोर्ट से राहत नहीं मिल रही थी। इसके बाद पुलिस ने दो और केस उन पर दर्ज कर लिए थे। इन सबके खिलाफ बाबा ने हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी। वही पुलिस बाबा को करीब साढ़े 5 बजे जिला कोर्ट लेकर पहुंची।

PunjabKesari

यहां पर उन्हें पहले न्यायाधीश रेणुका कंचन की कोर्ट में पेश किया गया। इसके बाद 13 नंबर कोर्ट में न्यायाधीश राकेश कुमार की कोर्ट में पेश किया गया। जहां अम्बिकापुर में पर मारपीट वाले मामले में पुलिस ने 2 दिन का रिमांड मांगा था जिसे न्यायधीश राकेश कुमार पाटीदार की कोर्ट ने स्वीकारते हुए 1 दिन का पुलिस रिमांड दिया। एरोड्रम थाना पुलिस कंप्यूटर बाबा को मंगलवार शाम 4:00 बजे कोर्ट के समक्ष पेश करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News