कंप्यूटर बाबा का आरोप, ''शिवराज के परिवार ने बेच खाई नर्मदा''

11/12/2018 10:45:12 AM

भोपाल:  नर्मदा में अवैध खनन को लेकर कंप्यूटर बाबा ने एक बार फिर शिवराज पर बड़ा हमला बोला है।  उन्होंने सीधा आरोप लगाते हुए कहा है कि शिवराज और उनके परिवार ने नर्मदा को बर्बाद कर दिया है। उन्होंने कहा कि हमारी नर्मदा को प्रदेश की साढ़े सात करोड़ जनता की मां नर्मदा को शिवराज के परिवार ने बेच दिया। हमें और हमारे संतों को इसका दर्द है। 

PunjabKesari

 

प्रदेश की सियासत में इस बार धार्मिक बाबओं ने राजनीतिक दलों के लिए मुश्किलें खड़ी कर रखी हैं। इनमें सबसे अधिक परेशानी का सामना बीजेपी को करना पड़ रहा है। पहले राज्य मंत्री का दर्जा लेकर सुख भोगने वाले कंप्यूटर बाबा अब सूबे के मुखिया शिवराज सिंह चौहन की आंख की किरकिरी बन गए हैं। वह लगातार उन पर निजी हमले कर रहे हैं। प्रदेश में अवैध रेत खनन बड़ा मुद्दा है। सरकार रेता खनन माफियाओं पर लगाम लगाने में विफल रही है। तमाम नीतियों के गठन के बाद भी खनन नहीं रुक रहा है। ऐसे में बाबा ने अपने पद से इस्तीफा देकर बीजेपी के लिए चुनाव के समय परेशानी खड़ी कर दी है। 


PunjabKesari

इससे पहले भी रीवा में शनिवार को उन्होंने शिवराज सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए। आरोप लगाते हुए बाबा ने कहा कि कांग्रेस के जमाने में एक भी संत की कुटिया तक नही टूटी, गोमाता दुखी नही हुई, ना ही नर्मदा छलनी।  उन्होंने आगे कहा कि बाबर के जमाने में भी हमारे मध्य प्रदेश के उतने मंदिर नहीं टूटे, जितने मंदिर शिवराज सरकार में टूटे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News