कंप्यूटर बाबा 7 घंटे के अनशन पर बैठे, साधुओं की हत्या को लेकर UP सरकार से है नाराज

4/29/2020 1:40:45 PM

इंदौर(गौरव कंछल): महामंडलेश्वर कंप्यूटर बाबा ने यूपी में हुए साधुओं की हत्या को लेकर गोमटगिरी आश्रम पर अनशुरु कर दिया है। कंप्यूटर बाबा और उनके शिष्य राघव दास महाराज द्वारा धूनी रमाने का 7 घंटे का अनशन सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे तक रहेगा। इससे पहले वे तपती धूप में 10 मिनट धधकते कंडों के बीच बैठे जो कि सामान्य काम नहीं है। कंप्यूटर बाबा का कहना है कि देश में कोरोना से फैली महामारी और संतों के ऊपर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ अनशन किया जा रहा है।

PunjabKesari

कंंप्यूटर बाबा ने यूपी के बुलंदशहर के एक मंदिर में दो साधुओं की धारदार हथियार से काट कर हत्या पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सवाल करते हुए पूछा कि योगी जी उत्तर दें कि उतरप्रदेश में रामराज है या रावणराज। साथ ही उन्होंने इस घटना की जांच की मांग भी की है। पहले महाराष्ट्र के पालघर में हमारे दो सनातनी साधुओं की निर्मम तरीके से हत्या हुई ! आखिर हमारे साधु-सतों ने किसी का क्या बिगाड़ा है। जो उनको टारगेट किया जा रहा है। इस घटना से संत समाज बहुत आहत है और अगर 1 महीने में उच्चस्तरीय जांच करवाकर दोषियों को सजा नहीं हुई तो मध्यप्रदेश समेत पूरे देश के संत बड़ा आंदोलन करेंगे।

PunjabKesari


आपको बता दें कि ,उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सोमवार की रात एक मंदिर परिसर में दो साधुओं की हत्या कर दी गई। इस घटना के पीछे कथित रूप से आरोप उस शख्स पर लगे हैं जिसके ऊपर हाल ही में चोरी का आरोप लगा था। दोनों मृतक अस्थाई रूप से इस मंदिर में रहते थे। घटना के आरोपी राजू को गिरफ्तार कर लिया गया है। उत्तर प्रदेश के  सीएम योगी आदित्यनाथ ने कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है। बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देते वक्त आरोपी ड्रग्स के नशे में थे। कंप्यूटर बाबा में योगी सरकार से पूछा है कि वहां संतों की सरकार है। कहा जाए तो राम राज्य है। या योगी बताएं कि वहां रावण राज्य है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News