कम्प्यूटर बाबा ने कैबिनेट मंत्री को घेरा, पीएम मोदी से की बड़ी मांग

8/28/2019 2:12:59 PM

भोपाल: कमलाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह ने अवैध उत्खनन को लेकर दिए गए बयान के बाद सियासत गर्मा गई है। कई मंत्री जहां विधायक गोविंद सिंह के बयान का समर्थन कर रहे हैं तो वहीं दूसरी और कुछ अपने ही उनके विरोध में खड़े हो गए हैं। बता दें कि कैबिनेट मेंत्री सज्जन सिंह वर्मा के बाद अब कम्प्यूटर बाबा ने मंत्री गोविंद सिंह के बयान का विरोध किया है और अवैध उत्खनन की बात को सिरे से नकारा है।

अवैध उत्खनन को लेकर कम्प्यूटर बाबा का कहना है कि कोई अवैध उत्खनन नहीं हो रहा है। उनके मुताबिक ग्वालियर चम्बल के आधार पर पूरे प्रदेश में आकलन नही कर सकते। बाबा ने कहा कि कमलनाथ सरकार में अवैध उत्खनन रुका है। इसके लिए मैं खुद एक दिन ग्वालियर जाकर निरीक्षण करुंगा। वहीं लोक निर्माण और पर्यावरण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का कहना है कि अवैध उत्खनन रोकना हम सबकी जिम्मेदारी है और यदि डॉक्टर गोविंद सिंह अवैध उत्खनन होने की बात कर रहे हैं तो उन्हें खुद जाकर दतिया भिंड मुरैना में अवैध उत्खनन रोकना चाहिए।



अवैध उत्खनन पर गोविंद सिंह का बयान
दरअसल, मंगलवार को सामान्य प्रशासन मंत्री गोविंद सिंह ने अपनी ही सरकार को कठघरे में खड़ा कर दिया। उन्होंने मीडिया से कहा कि आईजी-कलेक्टर से कहने के बाद भी धड़ल्ले से अवैध उत्खनन जारी है। दतिया-भिंड में पुलिसकर्मी से लेकर आईजी स्तर तक के अधिकारी शामिल हैं। पुलिस वाले अपना काम बंद करके रेत की खदान चलाने में लगे हैं। वहीं प्रदेश में हमारी सरकार है, लेकिन मैं जनता से किए वादे पूरे नहीं कर पा रहा हूं। इसका मुझे काफी दुख है। मैंने खुद अवैध उत्खनन को लेकर सीएम को जानकारी दी है।

पीएम मोदी से साध्वी प्रज्ञा को बर्खास्त करने की मांग
वही बाबा ने मारक शक्ति वाले बयान को लेकर सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को जमकर फटकार लगाई है। बाबा ने पीएम मोदी को साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का इलाज करवाने की सलाह दी है। बाबा ने कहा साध्वी का मानसिक सतुंलन ठीक नहीं है, जिसकी वजह से साध्वी आए दिन बेतुकी बयानबाजी कर रही है। कम्प्यूटर बाबा ने पीएम मोदी से साध्वी प्रज्ञा को बर्खास्त करने की मांग की है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar