3 साल की बच्ची से रेप केस मामले में महिला अटेंडेंट का कबूलनामा- ड्राइवर ने स्कूल बस में किया था मासूम से रेप

9/15/2022 2:45:29 PM

भोपाल(विवान तिवारी) : बिलबोंग स्कूल की मासूम के साथ बीते कुछ दिनों पहले हुए दुष्कर्म के मामले में लगातार पुलिस जांच कर रही है। सूत्रों के हवाले से आई खबर के अनुसार इस पूरे मामले की दूसरी आरोपी महिला अटेंडेंड जो वारदात के वक्त बस में ही मौजूद थी और जिसने आरोपी का मामले में साथ दिया। उसने आज यह कबूला है कि राजधानी भोपाल के नेहरू नगर से कलियासोत नहर की तरफ जाने वाली रास्ते पर आरोपी ने मासूम पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया है। दो बच्चियों के आरोपी पिता के तीन कमरों वाले घर को कल प्रशासन ने ढहा दिया है। दरअसल उसका मकान अवैध रूप से निर्मित था। वही एक और चौका देने वाला वाली बात निकल कर सामने आ रही है कि आरोपी ड्राइवर इससे पहले भी कई बार मासूम के साथ छेड़छाड़ कर चुका है मगर इस बात खुलासा अब हुआ है।
 


 

• मामले की जांच में सरकार और पुलिस ने कर दिया है दिन रात एक

इस दर्दनाक घटना को लेकर के जहां एक और लगातार कांग्रेस भारतीय जनता पार्टी और मध्य प्रदेश सरकार को घेरने में लगी हुई है तो वहीं दूसरी तरफ सरकार पूरी सख्ती के साथ इस मामले की जांच करने को लेकर निर्देश दे रहा है। जहां एक ओर अधिकारियों को जल्द से जल्द जांच कर आरोपियों पर सख्त कार्यवाही के निर्देश गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिए हैं तो वहीं दूसरी ओर इस मामले से जुड़े सभी आला अधिकारी जांच करने में दिन रात लगे हुए हैं। ऐसी भी खबर आ रही है कि कुछ पुलिस अधिकारियों ने बीते एक-दो दिनों से बिना कुछ खाए पिए ही लगातार इस मामले की जांच में जुटे हुए है।

• क्या है पूरा मामला

भोपाल में बीते गुरुवार को एक स्कूल बस में महिला कंडक्टर की मौजूदगी में मात्र साढ़े तीन साल की नर्सरी की बच्ची के साथ ड्राइवर के दुष्कर्म करने की खबर ने सबको चौका दिया। वही इसकी शिकायत बच्ची के माता-पिता ने सोमवार को दर्ज कराई, एफआईआर दर्ज होते ही इस पूरे मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वही आरोपी ड्राइवर दो बच्चियों का पिता है। ऐसी जानकारी मिल रही है की आरोपी ने कुछ महीने पहले ही स्कूल में बस चालक के रूप में काम शुरू किया था। वही आरोपी को बच्ची ने उसकी तस्वीर से पहचाना है।

 

meena

This news is Content Writer meena