Gwalior में नहीं हुआ विकास, सिर्फ इवेंट पार्टी बनकर रह गई है बीजेपी: कांग्रेस

10/3/2022 1:59:19 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): हाल ही में ग्वालियर और चंबल अंचल (gwalior and chambal reason) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm modi) के दौरे के बाद, अब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (amit shah) का दौरे पर आ रहे हैं। इसी को लेकर प्रशासन और पार्टी संगठन ने तैयारियां शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि 16 अक्टूबर को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ग्वालियर में नवीन एयरपोर्ट का शिलान्यास करेंगे। वहीं केंद्रीय मंत्री के दौरे को लेकर नवीन एयरपोर्ट का काम भी तेजी से चल रहा है। बताया जा रहा है कि अमित शाह के इस कार्यक्रम में 1 लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा गया है और इसी की जिम्मेदारी ग्वालियर के सभी मंत्री और नेताओं को दी गई है।

पहले आने वाले थे पीएम मोदी 

वहीं बीजेपी जिला अध्यक्ष कमल मखीजानी (kamal makhijani) ने बताया है कि 16 अक्टूबर को ग्वालियर में बन रहे नवीन एयरपोर्ट के शिलान्यास के करने के लिए देश के गृह मंत्री अमित शाह के आने की पूरी संभावना है। इसको लेकर तैयारियां भी शुरू कर दी गई है। गौरतलब है कि इससे पहले केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने संभावना जताई थी कि नवीन एयरपोर्ट के शिलान्यास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बुलाने के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chouhan) से बातचीत कर तैयारियां में जुटे हैं। लेकिन अब बताया जा रहा है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जगह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

इवेंट पार्टी है बीजेपी: आरपी सिंह 

अमित शाह के दौरे को लेकर कांग्रेस भी हमलावर हो गई है। कांग्रेस नेता आरपी सिंह का कहना है कि कहीं ना कहीं ऐसा लग रहा है केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (narendra singh tomar) के सामने ज्योतिरादित्य सिंधिया (scindia) का कद छोटा होते दिखाई दे रहा है। यही कारण है कि केंद्रीय मंत्री सिंधिया यह दावा कर रहे थे कि कार्यक्रम में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (mp modi) आएंगे लेकिन उन्होंने आने से मना कर दिया है, तो अब प्रधानमंत्री की जगह सिंधिया अमित शाह को लेकर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा की बीजेपी (bjp) पार्टी इवेंट पर इवेंट करे जा रही है। जबकि धरातल पर देखा जाए तो वास्तविक में विकास होता कहीं नजर नहीं आ रहा है। ऐसा ही एक और इवेंट अगले महीने ग्वालियर में होने वाला है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News