video-कांग्रेस की सरकार बनी तो RSS पर प्रतिबंध

11/13/2018 6:27:30 PM

भोपाल: विधानसभा चुनाव में अपनी पैठ  जमाने के लिए कांग्रेस द्वारा जारी ‘वचनपत्र' में सरकारी परिसरों में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की शाखाओं पर प्रतिबंध लगाने का जिक्र आने के बाद सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी में काफी रुखापन देखने को मिल रहा है। कांग्रेस की इस घोषणा ने मध्य प्रदेश की सियासत में नया विवाद खड़ा कर दिया है



इसी बीच पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने ट्वीट किया है कि भाजपा सरकारी अधिकारी-कर्मचारियों को उनकी मर्ज़ी के विपरीत आरएसएस की शाखाओं में लाइन में लगाना चाहती है। वहीं कांग्रेस उन्हें उनके कार्यालयों में बैठाना चाहती है ताकि जनता अपने कामों के लिए लाइनों में लग कर परेशान न हो।



दूसरी तरफ, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सम्बित पात्रा ने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह जी आप सही कहते हैं। आप मुंह खोलते हैं तो कांग्रेस पार्टी हार जाती है। आज आप ने हिंदुओं के खिलाफ मुंह खोला है। हिन्दुओं के खिलाफ आपकी आपत्तिजनक टिप्पणी से कांग्रेस हार जाएगी।पात्रा ने इस मामले मे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल पर भी निशाना साधा है। दोनों पक्षों की तरफ से आरोप -प्रत्यारोप का दौर जारी है। आने वाले चुनाव में इस मुद्दे से किस पार्टी को फायदा होगा और किसका नुकसान यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।
 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR