TI को हटाने की मांग को लेकर कांग्रेस ने थाने का किया घेराव, व्यापारियों से अवैध वसूली का आरोप

1/5/2021 1:25:31 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): माधौगंज थाने के टी आई विनय शर्मा पर भाजपा की शह पर कांग्रेस समर्थित व्यापारियों को परेशान करने और अवैध वसूली करने के आरोप लगाते हुए कांग्रेस ने मंगलवार को  जिला अध्यक्ष डॉ देवेंद्र शर्मा के नेतृत्व में माधौगंज थाने का घेराव किया। उनका आरोप था कि पुलिस व्यापारियों से वसूली करती है जिसे कांग्रेस सहन नहीं करेगी। हमने मामले की जांच के लिए कहा है। अधिकारियों ने भी भरोसा दिया है कि जब तक जांच होगी टी आई विनय शर्मा छुट्टी पर रहेंगे। 

PunjabKesari

दरअसल टी आई को हटाने की मांग को लेकर ग्वालियर पूर्व विधानसभा के विधायक सतीश सिंह सिकरवार माधौगंज थाने पहुंचे। चूंकि मौके पर भाजपा कार्यकर्ता भी पहुंच गए थे इसलिए हंगामा बढ़ गया। दोनों तरफ से नारेबाजी होने लगी।

PunjabKesari

कांग्रेस विधायक ने बहुत समझाने की कोशिश की लेकिन मामला सुलझता नहीं देख वे खुद धरने पर बैठ गए।  विधायक के धरने पर बैठने की सूचना पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी माधौगंज थाने पहुंच गए । 

PunjabKesari

विधायक सतीश सिंह सिकरवार ने मामले की जांच कराने और टी आई को थाने  से हटाने के लिए जिला अध्यक्ष डॉ देवेंद्र शर्मा के साथ एक आवेदन एडिशनल एसपी सतेंद्र सिंह तोमर को दिया। आवेदन मिलते ही एडिशनल एसपी ने पूरे मामले की जांच सीएसपी लश्कर को सौंप दी और जांच पूरी होने तक टी आई विनय शर्मा को छुट्टी पर भेज दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News