TI को हटाने की मांग को लेकर कांग्रेस ने थाने का किया घेराव, व्यापारियों से अवैध वसूली का आरोप

1/5/2021 1:25:31 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): माधौगंज थाने के टी आई विनय शर्मा पर भाजपा की शह पर कांग्रेस समर्थित व्यापारियों को परेशान करने और अवैध वसूली करने के आरोप लगाते हुए कांग्रेस ने मंगलवार को  जिला अध्यक्ष डॉ देवेंद्र शर्मा के नेतृत्व में माधौगंज थाने का घेराव किया। उनका आरोप था कि पुलिस व्यापारियों से वसूली करती है जिसे कांग्रेस सहन नहीं करेगी। हमने मामले की जांच के लिए कहा है। अधिकारियों ने भी भरोसा दिया है कि जब तक जांच होगी टी आई विनय शर्मा छुट्टी पर रहेंगे। 



दरअसल टी आई को हटाने की मांग को लेकर ग्वालियर पूर्व विधानसभा के विधायक सतीश सिंह सिकरवार माधौगंज थाने पहुंचे। चूंकि मौके पर भाजपा कार्यकर्ता भी पहुंच गए थे इसलिए हंगामा बढ़ गया। दोनों तरफ से नारेबाजी होने लगी।



कांग्रेस विधायक ने बहुत समझाने की कोशिश की लेकिन मामला सुलझता नहीं देख वे खुद धरने पर बैठ गए।  विधायक के धरने पर बैठने की सूचना पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी माधौगंज थाने पहुंच गए । 

विधायक सतीश सिंह सिकरवार ने मामले की जांच कराने और टी आई को थाने  से हटाने के लिए जिला अध्यक्ष डॉ देवेंद्र शर्मा के साथ एक आवेदन एडिशनल एसपी सतेंद्र सिंह तोमर को दिया। आवेदन मिलते ही एडिशनल एसपी ने पूरे मामले की जांच सीएसपी लश्कर को सौंप दी और जांच पूरी होने तक टी आई विनय शर्मा को छुट्टी पर भेज दिया। 

meena

This news is meena