सांसद केपी यादव पर दर्ज FIR को लेकर कांग्रेस-BJP आमने-सामने

12/24/2019 6:26:28 PM

भोपाल: लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को हराने वाले गुना-शिवपुरी से भाजपा सांसद केपी यादव के खिलाफ दर्ज मामले ने राजनीतिक अखाड़े का रुप धारण कर लिया है। जहां एक तरफ भाजपा कांग्रेस पर जबरन प्रताड़ित करने के आरोप लगा रही है तो वहीं कांग्रेस नेताओं ने अपना बचाव करते हुए पलटवार किया है। 

सांसद केपी यादव की एफआईआर पर पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक विश्वास सारंग ने सरकार पर आरोप लगाए हैं। पूर्व मंत्री ने कहा कि, केपी यादव का सिर्फ इतना दोष था कि उन्होंने एक बड़े नेता को हराया, प्रदेश की कानून व्यवस्था चरमराई हुई है, इस पर तो कोई काम नहीं हो रहा और एक चुने हुए जनप्रतिनिधि को प्रताड़ित किया जा रहा है। बीजेपी नेताओं को निशाना बनाकर कार्रवाई की जा रही है। वहीं मंत्री पीसी शर्मा ने इसपर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा ने 15 साल तक प्रदेश में राज किया। इस कार्यकाल में पार्टी ने कई मामले दबाए। अब सीएम कमलनाथ का राज है, जनता का राज है। इसलिए जो सच्चाई है वह उभर कर सामने आ रही है। 

बता दें कि, क्रीमीलेयर श्रेणी का जाति प्रमाण पत्र बनवाने के आरोप में बीजेपी सांसद केपी यादव और उनके पुत्र सार्थक यादव पर धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ है। 

meena

This news is Edited By meena