झाबुआ उपचुनाव: 16 वें राउंड के बाद कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल 15 हजार 973 वोटों से आगे

10/24/2019 1:06:07 PM

भोपाल: झाबुआ उपचुनाव में बाजी कौन मारेगा, इसका फैसला कुछ ही पलों में हो जाएगा। जिले के पॉलीटेक्निक में चल रही मतगणना में कांग्रेस और बीजेपी में कड़ी टक्कर दिखाई दे रही है। कांग्रेस के कांतिलाल भूरिया बीजेपी के भानु भूरिया से करीब 16 हजार वोटों से आगे चल रहे हैं। 16 वें राउंड के खत्म होने तक कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल 15 हजार 973 वोटों से आगे चल रहे हैं।  



कांग्रेस के लिए जो सबसे बड़े खुशखबरी की बात है, वो ये है कि मध्यप्रदेश के झाबुआ से कांग्रेस की जीत होते दिखाई दे रही है, और अगर कांग्रेस की जीत होती है, तो आज कांग्रेस बहुमत का आंकड़ा भी छू लेगी। आठवें राउंड की गिनती तक कांग्रेस के कांतिलाल बीजेपी के भानु भूरिया से काफी आगे चल रहे हैं।



झाबुआ उपचुनाव में कांग्रेस की बढ़त के बाद कांग्रेस खेमे में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है, पार्टी कार्यकर्ता जश्न के माहौल में डूबे हुए हैं। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी कांग्रेस उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया को बधाई भी दे दी है। बता दें कि जी एस डामोर के सांसद चुने जाने के बाद झाबुआ से उन्हें विधायक के पद से इस्तीफा देना पड़ा था। जिसके चलते 21 अक्टूबर को इस सीट पर उपचुनाव कराया गया, फिलहाल आठवें राउंड की काउंटिंग तक कांग्रेस उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया ही बढ़त बनाए हुए हैं।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar