MP Election: कांग्रेस प्रत्याशी ने जीतने के बाद कहा, सिंधिया को CM बनाया जाए

12/11/2018 8:36:43 PM

शिवपुरी: प्रदेश में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद कांग्रेस कार्यालय में जश्न शुरू हो गया है। हालांकि शाम 8 बजे तक भी स्थिति साफ नहीं हो पाई है कि, मध्यप्रदेश में किसे बहुमत मिल रहा है। चुनाव परिणाम आने के बाद से बीजेपी नेताओं में निराशा देखी जा रही है। बीजेपी के कई दिग्गज नेता इस बार चुनाव हारे हैं। वहीं बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कमनलनाथ और कांग्रेस की तारीफ की। लेकिन बड़ी बात यह है कि, कांग्रेस जीतती भी है तो प्रदेश का मुख्यमंत्री कौन होगा इस पर अभी सस्पेंस बना हुआ है।

वहीं करेरा विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी जसवंत जाटव ने बीजेपी प्रत्याशी राजकुमार खटीक को 14820 मतों से हरा दिया। इसके बाद जसवंत ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि, सिंधिया को मुख्यमंत्री बनाया जाए। जाटव पहले भी सिंधिया को सीएम बनाने की वकालत कर चुके हैं।

बता दें कि, करेरा से विवादित रहीं शकुंतला खटीक का टिकट काट कर कांग्रेस ने इनकी जगह जसवंत जाटव को मैदान में उतारा था। जाटव सिंधिया के खास माने जाते हैं। करेरा से जीत दर्ज करने वाले जसवंत जाटव ने अपनी जीत का श्रेय अपने सभी कार्यकर्ताओं को और अपने नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को दिया।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar