कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला का जनसंपर्क अभियान शुरू, इन इलाकों में किया लोगों से संवाद

6/11/2022 7:08:39 PM

इंदौर। (सचिन बहरानी): कांग्रेस (congress) की ओर से इंदौर महापौर (indore mayor) पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला (sanjay shukla) ने आज गणेश पूजन और गौ सेवा करके जनसंपर्क शुरु किया। इस दौरान संजय शुक्ला का जनता ने जोरदार स्वागत किया। कांग्रेस विधायक (congress mla) ने आज सुबह का अपने निवास पर सबसे पहले माता की तस्वीर पर माल्यार्पण किया। उसके बाद पिता जी से आशीर्वाद लिया। बाद में पत्नी अंजली शुक्ला ने संजय शुक्ला को तिलक लगाकर जनसंपर्क के लिए रवाना किया।

PunjabKesari

इन जगहों पर किया जनसंपर्क

अपने निवास से संजय शुक्ला सीधे बड़ा गणपति मंदिर पर पहुंचे। वहां उन्होंने प्रथम पूज्य देवता गणेश का पूजन किया। फिर महापौर प्रत्याशी ने विधानसभा के वार्ड 6 से जनसंपर्क की शुरुआत की। उन्होंने कड़ाबीन, कैलाश मार्ग, पंचकुइयां, इंदिरा नगर, रामनगर, रामचंद्र नगर, बीजासन कॉलोनी, महावीर कृपा, हुकुमचंद कॉलोनी के साथ जनसंपर्क की शुरुआत की। इसके बाद संजय शुक्ला ने वार्ड 5 और वार्ड 3 की विभिन्न कॉलोनियों और मोहल्लों में भी जनसंपर्क किया गया।

तेज गर्मी में रोका जनसंपर्क 

जनसंपर्क (public relation) के दौरान जनता के द्वारा आगे आकर संजय शुक्ला को आशीर्वाद दिया गया और विजय होने की मंगल कामना की गई। जब जनसंपर्क चल रहा था तब एक स्थान ऐसा भी आया जहां पर की गर्मी बढ़ गई और उस मोहल्ले में जनसंपर्क करते हुए शुक्ला पहुंचे। जिसके बाद शुक्ला के द्वारा अपना जनसंपर्क रोका गया। वहीं संजय शुक्ला (sanjay shukla) ने गमहीन लोगों के बीच पहुंचकर परिजनों के साथ शोक व्यक्त किया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News