कांग्रेस का दावा, शिवराज सरकार में हुआ 22 हजार करोड़ का स्टाम्प घोटाला

8/13/2019 5:00:31 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार पूर्व की शिवराज सरकार में हुई घोटाले और गड़बड़ियों पर शिंकजा कसने वाली है। कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर 22 हजार करोड़ के स्टाम्प घोटाले का आरोप लगाया है। इंदौर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कांग्रेस के प्रदेश सचिव राकेश सिंह ने स्टाम्प वेंडर मामले में  22 हजार करोड़ की कालाबाजारी करने के गंभीर आरोप लगाए हैं।



दरअसल, कांग्रेस नेता राकेश सिंह यादव ने बताया कि शिवराज सरकार में 25000 से ज्यादा स्टाम्प वेंडरों को लाइसेंस वितरित किए गए। जिन्होंने डिमांड और सप्लाई का हवाला देकर  पिछले 15 सालों में 22 हजार करोड़ से ज्यादा के घोटाले को अंजाम देकर प्रदेश के लोगों को ठगा है| उन्होंने कहा इस मामले में 19 जगह अलग-अलग स्टिंग ऑपरेशन करने के बाद यह बात निकल कर सामने आई है कि 100 रुपए के स्टाम्प के एवज में लोगों से 130 रुपए तक वसूले जा रहे हैं।

सचिव राकेश सिंह ने इस मामले की शिकायत सबूतों के साथ सीएम कमलनाथ से की है। इसमे उन्होंने कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ सखत कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं, उन्होंने स्टाम्प को निर्धारित शुल्क जितना ही रुपए में लेने की अपील की है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar