कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष ने अस्पताल को भेंट किए 2 ऑक्सीमीटर, खुद हैं कोरेंटाइन

5/14/2021 5:31:06 PM

मुरैना(जुनैद पठान): मुरैना में बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कैलारस इस समय मरीजों की जांच के लिए आवश्यक उपकरण पल्स ऑक्सीमीटर एव थर्मल स्कैनर कैलारस ए एन डी कॉलेज के संचालक व ब्लॉक कांग्रेस कमेटी जौरा के अध्यक्ष भानुप्रताप सिंह सिकरवार द्वारा उनके कॉलेज स्टाफ के माध्यम से स्वास्थ्य केंद्र कैलारस के ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर डॉ एस आर मिश्रा को प्रदान किये। 

PunjabKesari

भानुप्रताप सिंह सिकरवार ने इस कोरोना महामारी के समय स्वास्थ्य केंद्र पर मरीजो की जांच हेतु ऐसे उपकरणों की आवश्यकता को देखते हुए 16 पल्स ऑक्सीमीटर व 16 थर्मल स्केनर प्रदान किये जो किल कोरोना अभियान सर्वे में मरीजो को चिन्हित करने के लिए आवश्यक उपकरण है। संचालक भानूप्रताप सिंह ने बीएमओ डॉ मिश्रा से चर्चा कर अपनी ओर से यह सामग्री कॉलेज स्टाफ के मध्य से आज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को प्रदान करवाई। 

PunjabKesari

भानुप्रताप सिंह सिकरवार होम कोरेन्टीन होने की वजह से स्वउपस्तिथ नहीं हो सके इस अवसर उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य सेवाओं के लिए  कैलारस व जौरा में जो भी आवश्यकता होगी। चाहे व ऑक्सीजन की हो या कोविड वार्ड बनाने की हो उन्होंने ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर डॉ एस आर मिश्रा से अपने आचार्य नरेंद्र देव कॉलेज के एक परिसर को कोविड वार्ड बनाने के लिए भी कहा है उन्होंने कहा कि मेडिकल स्टाफ व सुविधा आ स्वास्थ्य विभाग दे बाकी सब व्यवस्थाएं वह कर देंगे। उल्लेखनीय है भानु प्रताप सिंह ने पिछले लॉक डाउन में क्षेत्र के लोग जो बाहर फंसे थे। उन्हें अपना वाहन भेजकर वहां से यहां तक पहुंचाया था। इस अवसर पर आचार्य नरेन्द्र कॉलेज के प्राचार्य स्टाफ सहित पत्रकार गण आदि कई लोग उपस्थित रहे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News