शपथ ग्रहण कार्यक्रम से एक दिन पहले ही कांग्रेस पार्षदों ने ली शपथ, नगर सरकार कार्यक्रम पर लगाए राजनीतिकरण के आरोप

8/6/2022 5:05:25 PM

रतलाम(समीर खान): रतलाम में कांग्रेस के 15 पार्षदों ने शपथ कार्यक्रम से एक दिन पहले ही शपथ ग्रहण कर ली। पार्षदों ने नगर सरकार के शपथ ग्रहण कार्यक्रम पर राजनीति करने का आरोप लगाया है। कांग्रेस पार्षदों को शपथ कलेक्टर नरेन्द्र कुमार सूर्यवंशी ने दिलाई।

शहर की नई निगम सरकार में पहली बार मुख्य आयोजन से पूर्व कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ने कांग्रेस के 15 पार्षदों को शपथ दिलाई। शनिवार सुबह 11.30 बजे नगर-निगम सभागृह में आयोजित कार्यक्रम कांग्रेस की मांग पर आयोजित किया गया।

नगर-निगम के नवनिर्वाचित भाजपा-कांग्रेस और निर्दलीय के 49 पार्षद हैं। पहली बार ऐसा हुआ है जब भाजपा पार्षदों के साथ शपथ से पूर्व कांग्रेस के पार्षदों ने शपथ ली। बता दें कि कलेक्टर सूर्यवंशी ने 7 अगस्त को विधायक सभागृह में शपथ का मुख्य कार्यक्रम आयोजित किया था। इसके पूर्व कांग्रेस ने अपनी पार्टी के नवनिर्वाचित पार्षदों को अलग से शपथ दिलाने के लिए पत्र लिख मांग की गई थी।



उक्त पत्र में 7 अगस्त को होने वाले शपथ समारोह को राजनीतिकरण का कांग्रेस ने आरोप लगाया था। कांग्रेस की मांग पर आयोजित कार्यक्रम में शहर अध्यक्ष महेंद्र कटारिया, पूर्व विधायक पारस सखलेचा, मयंक जाट आदि प्रमुख रूप से मौजूद थे।

meena

This news is Content Writer meena