अधूरे स्विमिंग पूल का कांग्रेस ने काटा फीता बोले- ताजमहल मोहब्बत की और अधूरा स्विमिंग पूल सरकार के भ्रष्टाचार की निशानी

4/19/2022 12:30:01 PM

खंडवा(निशात सिद्दिकी): मध्य प्रदेश के खंडवा में बरसों से अधूरे पड़े स्विमिंग पूल को लेकर युवक कांग्रेस ने अनोखा विरोध प्रदर्शन किया। युवक कांग्रेस कार्यकर्ता अधूरे स्विमिंग पुल पर पहुंचे और उन्होंने उसका फीता काटकर उद्घाटन कर दिया। इतना ही नहीं उन्होंने अपने साथ लाए पानी से स्विमिंग पूल के बीच नहा कर अपना विरोध जताया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने खंडवा नगर निगम और प्रदेश की भाजपा सरकार पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप भी लगाए। युवक कांग्रेस ने भ्रष्टाचार को ताजमहल  से जोड़ते हुए कहा कि जिस तरह मोहब्बत की निशानी ताजमहल है। उसी तरह खंडवा में भ्रष्टाचार की निशानी यह अधूरा पड़ा स्विमिंग पूल है।

PunjabKesari

खंडवा में अधूरे पड़े स्विंमिंग पुल निर्माण की मांग लेकर युवा कांग्रेस ने नए अंदाज में विरोध प्रदर्शन किया। युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पहले अधूरे पड़े स्विंग पुल का फीता काटकर इसका शुभारंभ किया और फिर बाल्टी भर पानी लेकर अधूरे स्विमिंग पूल में नहा कर अपना विरोध दर्ज कराया। कांग्रेसियों का कहना है कि कई सालों से स्विंग पूल का काम अधूरा पड़ा है, यह स्विंग पूल भ्रष्टाचार की भेंट चल गया है। करोड़ों रुपए स्विंग पूल के निर्माण में लग चुके हैं, उसके बाद भी स्विमिंग पूल का काम अधूरा पड़ा है।

PunjabKesari

युवक कांग्रेस कार्यकर्ता दीपक राठौर ने भाजपा नेताओं पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि मोहब्बत की निशानी ताज महल है वैसे ही खंडवा में भ्रष्टाचार की निशानी या अधूरा पड़ा स्विमिंग पूल है। जनभागीदारी से स्विंग पूल बनाने के लिए करोड़ों रुपए का चंदा भी इकट्ठा किया गया था।  लेकिन भाजपा नेताओं के कारण ये स्विंग पूल भ्रष्टाचार की भेंट चल गया। कहीं सालों से इसका काम अधूरा पड़ा है। शहर को स्विंग पुल जैसी सौगात अब पता नहीं कब मिलेंगे। इस दौरान कांग्रेसियों ने चेतावनी भी दी है कि अगर स्विंग पुल का निर्माण कार्य पूरा नहीं होता है तो वह नगर निगम का घेराव करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News