अक्षय बम को पकड़ने के लिए कांग्रेस ने बनाई स्पेशल टीम, हेल्पलाइन नंबर भी किया जारी

Thursday, May 16, 2024-05:05 PM (IST)

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम के भाजपा में शामिल होने के बाद से उनकी मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही। कोर्ट के आदेश के बाद अक्षय के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस भी दर्ज किया गया है। जमीन पर कब्जे से जुड़े मामले में अक्षय की 10 मई को कोर्ट में पेशी होना थी लेकिन अक्षय भाजपा नेताओं के साथ कार्यक्रम में मौजूद रहे और कोर्ट में उन्होंने अपने पारिवारिक व्यवस्तता के चलते हाजिर नहीं होने का आवेदन दिया था लेकिन इसके बाद कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है। तभी से अक्षय बम फरार है।

PunjabKesari

ऐसे में कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस भी अक्षय को नहीं ढूंढ पा रही है जिसके बाद कांग्रेस नेताओं ने 55 सदस्यीय निगरानी उड़न दस्ते का गठन किया। ये टीम अक्षय के दिखाई देने के बाद तुरंत ही पुलिस को गिरफ्तार करने के लिए सूचना देगी। कांग्रेस नेताओं ने पुलिस का हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है।

PunjabKesari

कांग्रेस नेता देवेन्द्र सिंह यादव का कहना है कि पुलिस और प्रशासन पर राजनीतिक दबाव है और वे जानबूझकर अक्षय बम को गिरफ्तार नहीं कर रहे हैं। अब देखना होगा कि भाजपा नेताओं के संरक्षण में मौजूद अक्षय बम को पुलिस प्रशासन और कांग्रेस के द्वारा गठित टीम पकड़ पाती है या नहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News