मंत्री जी चुनाव लड़ने की कर रहे थे तैयारी, पता चला तो वोटर लिस्ट से गायब था नाम

8/20/2018 10:35:00 AM

टीकमगढ़ : जिला निर्वाचन विभाग की चूक के चलते कांग्रेस के पूर्व मंत्री यादवेन्द्र सिंह के परिवार वालों के नाम वोटर लिस्ट से गायब हो गए। यादवेन्द्र सिंह टीकमगढ़ विधानसभा से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं और अब वे इस पूरे मामले की शिकायत निर्वाचन आयोग से करने की बात कह रहे हैं।

बताया जा रहा है कि दस दिन पहले कांग्रेस की पू्र्व मंत्री रहे यादवेन्द्र सिंह का और उनकी पत्नी सुषमा सिंह और बेटे सास्वत सिंह का नाम निर्वाचन की सूची में शामिल था। जिसकी सर्टिफाइट कॉपी उन्होंने जिला निर्वाचन कार्यालय से दस दिन पहले प्राप्त की थी, लेकिन अचानक उन्हें पता चला कि उनके और उनके परिवार वालों के नाम गायब हो गए।

इस मामले के वाद जिला निर्वाचन विभाग में हड़कंप मच गया। पूर्व मंत्री ने इस पूरे मामले की शिकायत तहसीलदार से की। यादवेन्द्र सिंह ने पिछली बार कांग्रेस पार्टी से चुनाव लड़ा था और बताया जा रहा है कि इस बार भी कांग्रेस से चुनाव लड़ने की तैयारियां कर रहे हैं। उनका कहना है कि यह किसी साजिश है, किसी ने जानबूझ कर मतदाता सूची से हमारा और हमारे परिवार के लोगों के नाम कटवाए हैं। उनका कहना कि वे इस पूरे मामले की शिकायत निर्वाचन आयोग में करेंगे।

Prashar

This news is Prashar