कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री शिवनारायण मीणा का निधन, प्रदेश में शोक की लहर

6/12/2019 1:25:25 PM

गुना: चांचौड़ा से कांग्रेस के पूर्व विधायक व पूर्व मंत्री शिवनारायण मीणा का निधन हो गया। उन्हें हरिद्वार के रुद्रप्रयाग में हार्ट अटैक आया था। आज उनका पार्थिव शरीर उनके गांव चांचौड़ा के किताखेड़ी लाया जाएगा। उनके निधन से प्रदेश में शोक की लहर है। कई बड़ी राजनीतिक हस्तियों ने उनके निधन पर शोक जताया है। मीणा का अंतिम संस्कार गुरूवार को किया जाएगा।



शिवनारायण मीणा चार बार चाचौड़ा विधानसभा से विधायक रहे तथा दिग्विजय सिंह के शासनकाल में दो बार राज्य मंत्री रहे हैं। उन्हें पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का करीबी नेता माना जाता था।उन्हें कांग्रेस के वरिष्ठ एवं कद्दावर नेताओं में से एक माना जाता है।



पूर्व सीएम शिवराज ने जताया शोक
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शिवनारायण मीना के निधन पर ट्वीट कर शोक जताया है। उन्होंने लिखा है "पूर्व मंत्री और चांचौड़ा से कांग्रेस के पूर्व विधायक शिवनारायण मीना के निधन का दुःखद समाचार मिला। ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूँ। विनम्र श्रद्धांजलि!"

मेरे पथप्रदर्शक थे मीणा: जयवर्धन सिंह
कमलनाथ सरकार में मंत्री जयवर्धन सिंह ने भी ट्वीट कर मीणा के निधन पर दुःख जताया है| उन्होंने लिखा 'पूर्व मंत्री एवं चाचौड़ा क्षेत्र के पूर्व विधायक मा. श्री शिवनारायण मीणाजी का रुद्र प्रयाग में ह्रदय गति रुक जाने से निधन हो गया है। शिवनारायण जी मेरे परिवार के अहम सदस्य के साथ-साथ मेरे पथप्रदर्शक भी थे।  ईश्वर उनको अपने चरणों मे स्थान दें एवं उनकी आत्मा को शान्ति प्रदान करें'।

meena

This news is meena