हाथरस मामले को लेकर कांग्रेस का मौन धरना, योगी और शिवराज सरकार पर जमकर साधा निशाना

10/5/2020 5:06:51 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): हाथरस गैंग रेप कांड को लेकर इंदौर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बाबा साहब अंबेडकर प्रतिमा वे सामने मौन धरना दिया। इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने हाथरस की पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग करते हुए यूपी की योगी सरकार को जमकर आड़े हाथों लिया। साथ ही साथ एमपी की भाजपा सरकार पर भी निशाना साधा।

                      

उत्तर प्रदेश हाथरस गैंगरेप कांड को लेकर देशभर में आक्रोश का माहौल है। वहीं मध्यप्रदेश के चुनावी माहौल में कांग्रेस इस मुद्दे को भुनाने में जुट गई है। लिहाजा इंदौर कांग्रेस कमिटी ने गीता भवन पर बाबा साहेब अंबेडकर प्रतिमा के सामने मौन धारण प्रदर्शन किया। वहीं मुंह पर मास्क, हाथों में काली पट्टी और बेटियों को इंसाफ दिलाने की मांग करते हुए हाथों में तख्तियां लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हाथरस गैंगरेप की पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग की।

आपके बता दे कांग्रेस नेत्री अर्चना जायसवाल ने योगी सरकार पर जमकर जुबानी तीर चलाते हुए प्रशासनिक अधिकारियों के रवैये पर भी सवाल उठाए। इतना ही नही अर्चना जायसवाल ने एमपी में भी महिला अपराधों का ग्राफ बढ़ने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को खरी खोटी सुनाई है। कुल मिलाकर हाथरस कांड को लेकर कांग्रेस ने भाजपा के खिलाफ हल्ला बोलना शुरू कर दिया है।

Vikas Tiwari

This news is Vikas Tiwari