शादीशुदा महिला से बलात्कार के आरोप में कांग्रेस नेता गिरफ्तार, पति को दी जान से मारने की धमकी

3/26/2022 11:40:31 AM

राजनांदगांव(बसंत शर्मा): राजनांदगांव के चिखली चौरी क्षेत्र रहने वाले शहर कांग्रेस कमेटी सचिव पर बलात्कार के आरोप लगे हैं। आरोप है कि कांग्रेस नेता ने एक शादीशुदा महिला से जबरदस्ती संबंध बनाए जब उसने इसका विरोध किया तो कांग्रेस नेता ने उसके पति को जान से मारने की धमकी दी। महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। चिखली पुलिस ने कांग्रेस नेता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामला सामने आने पर आरोपी ने महिला के पति को धमकी दी है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक शहर कांग्रेस कमेटी के सचिव और दिग्विजय कॉलेज जनभागीदारी के सदस्य विकास गजभिये जो काफी समय से कांग्रेस पार्टी से जुड़े हुए हैं के खिलाफ चिखली थाना चौकी में एक विवाहिता महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि कांग्रेस नेता ने उनके साथ दुष्कर्म किया है। जिस पर चिखली पुलिस की टीम ने जांच की और दुष्कर्म का मामला दर्ज किया। बताया जा रहा है कि आरोपी विकास गजभिये लंबे समय से कांग्रेस पार्टी से जुड़ा हुआ है और कई बड़े नेताओं के संपर्क में भी रहा है।

PunjabKesari

इसलिए मामला सामने आने के बाद राजनीतिक दबाव भी बनाया जा रहा था। लेकिन पुलिस ने निष्पक्ष कार्यवाही करते हुए अंततः कांग्रेस नेता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News