फूल सिंह बरैया से पहले कांग्रेस नेता ने कर लिया अपना मुंह काला, कहा - भांडेर विधायक को अपना मुंह काला करने की जरूरत नहीं...

12/7/2023 2:17:05 PM

ग्वालियर। (अंकुर जैन): भांडेर से विधायक और दलित नेता फूल सिंह बरैया के समर्थन में ग्वालियर में युवा कांग्रेस नेता ने अपना मुंह काला किया है। आप को बता दें कि कुछ महीने पहले कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया ने दावा करते हुए कहा था कि भारतीय जनता पार्टी की 50 से अधिक सीटें आने पर बह राज भवन के सामने अपना मुंह काला करेंगे। विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद फूल सिंह बरैया ने अपनी बात फिर से दोहराई है ऐसे में उनके समर्थक और कांग्रेस नेता उन्हें मनाने में जुट गए हैं।

 

कांग्रेस के बड़े नेता राजेंद्र सिंह और युवक कांग्रेस नेता योगेश दंडोतिया ने ग्वालियर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि चुनावी माहौल में फूल सिंह बरैया ने भाव में आकर यह बयान दिया था। लेकिन अब परिणाम कुछ और आए हैं इसलिए फूल सिंह बरैया द्वारा कही गई बात का सम्मान रखने के लिए पत्रकारों के सामने ही युवक कांग्रेस नेता योगेश दंडोतिया ने अपना मुंह काला कर लिया और फूल सिंह बरैया से अपील करते हुए कहा है कि आपकी बात का सम्मान हो चुका है। इसलिए अब उन्हें राजभवन के सामने मुंह काला करने की कोई जरूरत नहीं है।

 

अब फूल सिंह बरैया आज अपना मुंह काला करें या ना करें लेकिन उनसे पहले उनका एक समर्थक सामने आया और उसने अपना मुंह जरूर कल कर लिया है इसी के साथ उसने अपील की है कि अब उनकी बात का भी सम्मान हो गया है इसलिए राज्य भवन के सामने मुंह काला करने की कोई जरूरत नहीं है।

Himansh sharma

This news is Content Editor Himansh sharma