कांग्रेस को एक और झटका...पार्टी ने दूध से मक्खी की तरह निकाल कर फेंका...कहकर युवा दलित चेहरे ने दिया इस्तीफा

4/17/2024 2:19:28 PM

भिंड: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के युवा दलित चेहरे ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। 2019 में भिंड-दतिया लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे देवाशीष जरारिया ने पार्टी से इस्तीफा सौंप दिया है। देवाशीष जरारिया कांग्रेस के एक बड़े युवा दलित नेता माने जाते थे। वहीं पार्टी छोड़ने के बाद देवाशीष जरारिया ने कई गंभीर आरोप लगाएं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में नेताओं ने मेरे राजनीतिक हत्या करने की जिम्मेदारी ले रखी है। कांग्रेस ने मुझे दूध में मक्खी की तरह निकाल कर फेंक दिया।

इस्तीफा देने की वजह बताते हुए देवाशीष जरारिया ने कहा कि पार्टी 5 साल से वादा कर रही थी कि भिंड से लोकसभा का टिकट मुझे दिया जाएगा। लेकिन समय आने पर पलट गए। उनके कहने पर मैंने दिन-रात मेहनत की लेकिन गुटबाजी करके कांग्रेस ने कांग्रेस को ही निपटा दिया।

उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए आगे कहा कि इस पार्टी में जो भीतर घात करता है उसी को सबसे ज्यादा पूछा जाता है जो मेरे चरित्र में नहीं है। पार्टी ओबीसी और महिलाओं की तो बात करती है लेकिन टिकट नहीं देती। बता दें कि, इस बार कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया भिंड से चुनाव लड़ रहे हैं। टिकट वितरण की घोषणा के बाद से ही  देवाशीष नाराज चल रहे थे।

meena

This news is Content Writer meena