कांग्रेस नेता की गुंडागर्दी, पुलिसकर्मियों को सरेआम गालियां दीं और धमकाया

9/4/2019 12:37:39 PM

मंदसौर(प्रीत शर्मा): करीब15 साल के वनवास के बाद कांग्रेस की सत्ता में वापसी क्या हुई, शायद कांग्रेस कार्यकर्ताओं के पैर जमीन पर नहीं टिक रहे हैं। जहां एक और अभी ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष भी नहीं बनाया गया उसके पहले ही उनके समर्थक पुलिस को अपनी जूते की नोक पर रखते नजर आ रहे हैं। मामला मन्दसौर का है। 

दरअसल, सोशल मीडिया में मंदसौर जिले के पिपलिया मंडी में पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग में कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं को रोकने के मामले को शायद मंदसौर कांग्रेसी पार्षद विजय गुर्जर ने अपनी तोहीन मान लिया और रोकने वाले पुलिसकर्मियों को जमकर मां बहन की गालियां देने लगे। पुलिसकर्मियों के साथ बदतमीजी की सारी हदें पार हो गई, लेकिन बेचारी पिपलिया मंडी पुलिस के कर्मचारी चुपचाप गालियां सुनते रहे। मंदसौर कांग्रेस के पार्षद विजय गुर्जर, सिंधिया के करीबी माने जाते हैं। शायद यही बड़ी वजह भी रही कि पुलिस वाले चुपचाप गालियां सुनते रहे और उनके मुंह से एक शब्द भी नहीं निकला इस वीडियो के वायरल होने के बाद, कांग्रेस के बड़े नेता किसी भी तरह की मीडिया को प्रतिक्रिया देने से बच रहे हैं।



इस मामले में मंदसौर के एसपी हितेश चौधरी का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है, कार्रवाई की जाएगी। अब यह तो आने वाला समय बताएगा कि कमलनाथ सरकार के राज में एक पुलिसकर्मी को खुलेआम गालियां दी गई उसकी वर्दी का बेच पकड़ा गया ! अब  इन कांग्रेस नेताओं पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी कितनी तगड़ी कार्रवाई कर पाते हैं आने वाला कल बताएगा। 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar