MP में मतदान के दौरान BJP कार्यकर्ता की हत्या, कांग्रेस नेता पर आरोप

5/20/2019 12:39:02 PM

भोपाल: लोकसभा चुनाव 2019 के लिए सात चरणों में मतदान की प्रक्रिया रविवार को  खत्म हो गई। वहीं इंदौर जिले मतदान प्रक्रिया खत्म होने से कुछ देर पहले कांग्रेस के एक नेता ने भाजपा के 60 वर्षीय कार्यकर्ता की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी।
 


 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) रुचिवर्धन मिश्रा ने बताया कि कांग्रेस नेता अरुण शर्मा पर आरोप है कि, उसने पालिया गांव में नेमीचंद तंवर (60) को उसके घर के बाहर देशी कट्टे से नजदीक से गोली मारी। यह वारदात सातवें चरण के मतदान वाले दिन की है। इस दौरान शर्मा के दो बेटे भी उसके साथ थे। उन्होंने बताया कि तंवर को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर उसकी जान नहीं बचा सके। 
 


 

'राजनीतिक रंजिश का शिकार बना तंवर' 
मिश्रा ने बताया कि,  हत्याकांड की जांच की जा रही है। फरार आरोपियों की तलाश जारी है। इस बीच भाजपा की ओर से जारी बयान में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के हवाले से कहा गया कि, राजनीतिक रंजिश का शिकार बना तंवर भाजपा का सक्रिय कार्यकर्ता था। सिंह ने दावा किया कि, मामले का मुख्य आरोपी कांग्रेस नेता अरुण शर्मा राज्य के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट का करीबी है। 
 



उन्होंने आरोप लगाया कि, तंवर और उसके पुत्रों को लोकसभा चुनावों के मतदान के दौरान भाजपा के पक्ष में काम करने पर रविवार दोपहर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई थी। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने मांग की है कि, मामले के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए। 

 

suman

This news is suman