भूपेश बघेल के इस अंदाज की कायल हो गई कुमारी शैलजा, भरोसे का सम्मेलन के मंच से की सराहना

5/21/2023 6:57:48 PM

दुर्ग (सतेंद्र शर्मा): छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रभारी कुमारी शैलजा (Selja Kumari) ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh baghel) की दिल खोलकर तारीफ की है। स्वर्गीय राजीव गांधी (rajiv gandhi) की पुण्यतिथि के अवसर पर दुर्ग में आयोजित भरोसे का सम्मेलन (bharose ka sammelan) में कुमारी शैलजा ने मुख्यमंत्री बघेल की प्रशंसा करते हुए कहा, कि आज हर एक प्रदेशवासी के चेहरे पर मुस्कान देखने को मिल रही है, इसका प्रमुख कारण मुख्यमंत्री की वो शैली है, जिसके तहत वो हर किसी से मिलते हैं और सबसे बात करते हैं।

मुख्यमंत्री का जनता से आत्मनीय जुड़ाव: कुमारी शैलजा

शैलजा के मुताबिक छत्तीसगढ़ की जनता का जुड़ाव मुख्यमंत्री भूपेश से सहज ही दिखता है। उन्होंने जो कहा वो करके दिखाया है और उनकी अगुवाई में गरीब, मजदूर, किसान, महिला, युवा सभी वर्गों को न्याय मिला है। शैलजा ने कहा, कि हमारी सरकार ने साढ़े 4 साल में बहुत अच्छा काम किया है और उससे हर वर्ग खुश है। इसके साथ ही उन्होंने युवाओं के लिए रोजगार के पर्याप्त अवसर उपलब्ध कराने के लिए भी मुख्यमंत्री की प्रशंसा की।

भूपेश ने खोला सौगातों का पिटारा

छत्तीसगढ़ में भरोसे का सम्मेलन में ग्राम पंचायत सांकरा में कुल 443 करोड़ रूपए से ज्यादा की लागत के 88 कार्यो का लोकार्पण-भूमिपूजन किया। इसमें 68 करोड़ 26 लाख 79 हजार रूपए के 17 कार्यो का लोकार्पण तथा 374 करोड़ 87 लाख 51 हजार रूपए के 71 कार्यो का भूमिपूजन शामिल है। मुख्यमंत्री बघेल जिन नये कार्यो का लोकार्पण किया। 

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh