कैलाश विजयवर्गीय को मिला कांग्रेस में आने का न्यौता! इस नेता ने दिया निमंत्रण

5/7/2023 6:12:11 PM

इंदौर (गौरव कंछल): पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता रहे दीपक जोशी (deepak joshi) द्वारा शनिवार को कांग्रेस (congress) ज्वॉइन करने के बाद अब प्रदेश में राजनीतिक उठापटक तेज हो गई है। इसी बीच कांग्रेस के प्रदेश सचिव राकेश सिंह यादव ने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayavargiya) को कांग्रेस में आने का निमंत्रण दिया है। उनका कहना है कि प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chouhan), 'कैलाश विजयवर्गीय को सफल नहीं होने देंगे'। इसलिए अपना वनवास खत्म करके कांग्रेस की रीति नीति में समाहित हो जाइए।

BJP में उठने लगे विरोध के स्वर! 

दरअसल चुनावी साल होने के कारण इन दिनों भाजपा और कांग्रेस के नेताओं का मुखर होकर अब धीरे धीरे शुरू हो गया है। इसी कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे दीपक जोशी ने भाजपा का दामन छोड़ कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। वहीं पूर्व विधायक भंवर सिंह शेखावत और वरिष्ठ भाजपा नेता सत्यनारायण सत्तन के बयान के बाद भाजपा में विरोध के स्वर उठने लगे हैं। 

कैलाश विजयवर्गीय को मिला कांग्रेस में आने का निमंत्रण!

इस बीच कांग्रेस के प्रदेश सचिव राकेश सिंह यादव ने कैलाश विजयवर्गीय को कांग्रेस में आने का निमंत्रण दिया है। मीडिया से चर्चा करते हुए राकेश सिंह यादव ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय 2012 से प्रदेश की राजनीति से दूर हैं और अब मौका है कि कैलाश विजयवर्गीय को अपने वनवास को खत्म करना चाहिए। क्योंकि आगामी दिनों में भी शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश में कैलाश विजयवर्गीय को सक्रिय नहीं होने देंगे। इसलिए कैलाश विजयवर्गीय को कांग्रेस की रीति नीति में समाहित होकर कमलनाथ के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े होना चाहिए। 

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari