शिवराज की राखी पर कांग्रेस नेत्री ने उठाये सवाल, कहा- लोगों को कोरोना बांटना बंद करें मुख्यमंत्री

9/4/2020 12:54:46 PM

छतरपुर (राजेश चौरसिया): महिला सेवा दल की जिला अध्यक्ष और मीडिया प्रभारी दीप्ती पांडे ने सीएम शिवराज पर बड़ा आरोपा लगाया है। उन्होंने कहा है कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने धोखे और षड्यंत्र से जिस तरह सत्ता हासिल की, उसी तरह वह अब कोरोना जैसी भयानक आपदा में भी लोगों को छल और झूठ के दम पर गुमराह कर रहे हैं। तीसरी बार उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भी वे अस्पताल में लोगों से मिल रहे हैं। यहां तक कि रक्षाबंधन जैसे कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं, फोटो खिंचवा रहे हैं, और उपहार स्वरूप अपनी बहन को कोरॉना जैसी भयानक बीमारी दे रहे हैं।



दीप्ति पांडे ने मध्य प्रदेश की जनता से अपील की है कि वे शिवराज सिंह चौहान के धोखे में ना आएं और साथ ही साथ शिवराज सिंह चौहान से आग्रह किया कि मध्य प्रदेश की जनता को गुमराह ना करें। एक ओर तो वैसे ही मध्य प्रदेश की जनता कोरोना जैसी घातक बीमारी से परेशान है। कोरोना मरीजों को परिजनों से मिलने नहीं दिया जाता, और यह लोगों से मिल रहे हैं। छतरपुर में एक ओर जहां सिलेंडर में ऑक्सीजन न होने की वजह से कोरोना मरीज की मौत हो जाती है। तो वहीं दूसरी ओर कोरोना का मरीज कोविड सेंटर में अव्यवस्थाओं के चलते फांसी लगा लेता है, और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अस्पताल में राखी बंधवा रहे हैं।
 



जनता को धोखा दे रहे हैं शिवराज...
जनता के साथ ही धोखा क्यों ? क्या वाकई में शिवराज सिंह चौहान को कोरोना नहीं है, क्या वह वाकई में कोरोना होने का दिखावा और नाटक कर रहे हैं। सत्ता की लालच में इतने अंधे हो चुके हैं कि उनको अपने द्वारा किए गए इस झूठ फरेब और धोखे दिखाई नहीं दे रहे। उनकी सोशल मीडिया पर जो फोटो वॉयरल हो रही है वह स्वयं आंकलन नहीं कर पा रहे हैं। क्या सत्ता के मद में इतने चूर हो चुके हैं कि वह पूरी जनता को पूरे प्रदेश को पूरे देश को बेवकूफ समझ रहे हैं। उक्त आरोप लगाते हुए कांग्रेस नेत्री दीप्ति पांडे ने शिवराज सिंह चौहान को इस तमाशे को बंद करने का आग्रह किया और कोरोना जैसी भयानक बीमारी को गंभीरता से लेने का आग्रह किया है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar