MP Election Result: कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा को दी जीत की बधाई...

12/3/2023 8:19:05 PM

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर मतगणना जारी है। भाजपा सुबह से ही बढ़त लगातार बनाए हुए है। इस बीच कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर भाजपा को बधाई दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा हार एक विराम है जीवन महासंग्राम है। उन्होंने कहा कि जनता के हितों के लिए लड़े हैं और लड़ते रहेंगे। आपको बता दें कि कांग्रेस मतगणना से पहले लगातार मध्य प्रदेश में जीत का दावा कर रही थी।

 

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर भाजपा को बधाई दी और कहा है कि मुझे उम्मीद है कि भाजपा अपने सारे वादे और गारंटी पूरा कर मतदाताओं की उम्मीद पर खड़ा उतरेगी उन्होंने लिखा है मध्य प्रदेश के कांग्रेस के लाखों कार्यकर्ताओं और नेताओं को दिल से धन्यवाद जिन्होंने 2 महीने के बहुत थोड़े समय में मुझे स्नेह और सहयोग दिया।

 

इसी के साथ रणदीप सुरजेवाला ने कांग्रेस के सभी नवनिर्वाचित विधायक साथियों को बधाई दी है और कहा है कि जीतने वाले मध्यप्रदेश कांग्रेस के सभी नवनिर्वाचित विधायक साथियों को बहुत बधाई। एक जुम्मेवार विपक्ष का दायित्व निभाने व जनता की आवाज़ बनने की जुम्मेवारी आपकी है। हमें विपक्ष में बैठने का आदेश मिला है व प्रदेश के किसान, युवा, महिला, दलित, आदिवासी, पिछड़ों व वंचितों की आवाज़ हमें मज़बूती से निरन्तर उठाते रहना है।

Himansh sharma

This news is Content Editor Himansh sharma