लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की नई रणनीति, BJP सांसद की गुमशुदगी के लगाए पोस्टर

1/21/2019 12:38:00 PM

होशगांबाद: लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीति गरमाई हुई है। बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियां अपनी अपनी पैठ जमाने के लिए रणनीति में जुट गई हैं। इसी के चलते कांग्रेस प्रदेश युवक सचिव रोहित पवार व उनके कार्यकर्ताओं द्वारा क्षेत्र के बीजेपी सांसद की कार्यशैली पर उंगली उठाते हुए उनकी गुमशुदगी के पोस्टर शहर के हर कोने में लगाए गए।



दरअसल, कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी सांसद को सवालों के घेर में खड़े करते हुए शहर के चप्पे-चप्पे पर हर जगह ये पोस्टर लगाए जिन पर लिखा था कि होशगांबाद का किसान मर रहा है, रेत का अवैध उत्खनन हो रहा है, व्यापारी बेहाल है, युवा बेरोजगार है गरीब मजदूर रो रहा है, जनता त्रस्त है लेकिन सांसद गायब है। यह लिखे हुए बैनर पोस्टर होशंगाबाद में जगह-जगह लग हुए हैं। जिसमें एक अपील भी की गई है यदि किसी भी व्यक्ति को सांसद उदय प्रताप सिंह जी कहीं दिखे या उनके द्वारा आज तक कोई भी कार्य जनता के हित में कराया गया हो तो अवश्य बताएं।



इस बैनर और पोस्टर को लेकर पूरे लोकसभा क्षेत्र में यह चर्चा आम हो गई है कि सांसद की निष्क्रियता के चलते अब कांग्रेस उसे भुनाने में लग चुकी है। क्योंकि जो पोस्टर लगाए गए हैं। वह मध्य प्रदेश युवक कांग्रेस की ओर से उनके पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के द्वारा लगाए गए हैं। जो साफ इंगित करता है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पूरी दमदारी के साथ लोकसभा चुनाव में भारी बहुमत से जीत दर्ज करने की तैयारी में है। 

 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR