MP में अब कांग्रेस नेत्री के बेटे पर हुआ जानलेवा हमला, हाथ फ्रेक्चर

3/16/2019 5:39:36 PM

भोपाल: प्रदेश सरकार द्वारा तमाम कोशिशों के बावजूद भी अपराधों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। बदमाश बेखौफ घूम रहे हैैं और नियमों को ताक में रखकर कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं। शुक्रवार को ही दमोह में बसपा से कांग्रेस में शामिल हुए वरिष्ठ नेता देवेन्द्र चौरसिया और उनके बेटे पर अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया था, जिसमें चौरसिया की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं बेटे की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं अब राजधानी भोपाल में महिला कांग्रेस की प्रदेश सचिव रीना रघुवंशी के बेटे पर जानलेवा हमले का मामला समाने आया है। घटना के बाद प्रदेश में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।
 


 

ये है पूरा घटनाक्रम
दरअसल, प्रदेश सचिव रीना रघुवंशी का बेटा आशु रघुवंशी 12वीं का पेपर देने छोला थाना अंतर्गत मालिखेड़ी स्थित स्कूल परीक्षा देने गया था। अचानक स्कूल से बाहर निकलते ही 10 -12 लड़कों ने उस पर चाकू, लोहे की रॉड और डंडो से जानलेवा हमला किया और फरार हो गए। लोहे की रॉड लगने से आशु बुरी तरह घायल हो गया और आनन-फानन में उसे तत्काल लांबाखेड़ा ग्लोबल अस्पताल मे इलाज के लिए भर्ती कराया गया। डॉक्टरर्स के अनुसार, उसके हाथ में भी फ्रेक्चर हुआ है और शरीर पर रॉड के निशान हैं। 
 

 

वहीं घटना की खबर मिलते ही कांग्रेस नेत्री अपने बेटे के पास अस्पताल पहुंची। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी। साथ ही स्कूल के आस-पास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। हालांकि अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि हमला क्यो और किस षडयंत्र को लेकर किया गया।

suman

This news is suman