CM कन्यायोजना का लाभ लेने के लिए दोबारा शादी करवा रहा था कांग्रेस नेता, पुलिस ने मंडप से किया गिरफ्तार

5/27/2022 6:48:24 PM

सागर(देवेंद्र कश्यप): सीएम कन्यादान योजना का लाभ लेने के लिए एक जोड़े ने ऐसा रास्ता अपनाया कि सीधे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दरअसल, सागर विधानसभा अंतर्गत कन्यादान योजना के तहत आज 135 जोड़ों का विवाह कार्यक्रम का आयोजन था। इस दौरान वेदी पंडाल से कांग्रेस के सोशल मीडिया का दायित्व संभाल रहे राष्ट्रीय समन्वयक नैतिक चौधरी आयोजन में शासन की योजना का लाभ लेने के चक्कर में दुबारा शादी करते हुए पकड़े गए। शिकायत पर पुलिस ने पकड़ लिया जिसके बाद उन्हें विवाह पंडाल से सीधे थाने ले जाया गया। नैतिक चौधरी की तकरीबन दो हफ्ते पहले ही धूमधाम से शादी संपन्न हुई थी।

सागर में विधायक शैलेन्द्र जैन द्वारा सीएम कन्यादान योजना के तहत बालाजी मंदिर में आयोजित सामूहिक विवाह सम्मेलन हो रहा था। जहां लोगों ने कांग्रेस के आईटी सेल में प्रदेश सचिव नैतिक चौधरी को दोबारा शादी करते पकड़ लिया। पहले तो लोगो ने उन्हें वहां से चले जाने को कहा लेकिन नैतिक चौधरी उनकी बात मानने को तैयार नहीं था फिर नैतिक चौधरी को पुलिस के हवाले कर दिया गया।



इस मामले में सागर नगर निगम प्रशासन की भी कलई खुलती नजर आयी, मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के माध्यम से शादी करने के इक्छुक लोगों के पंजीयन की जिम्मेदारी नगर निगम ही है तब इस तरह के मामले सामने आने से नगर निगम प्रशासन पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

meena

This news is Content Writer meena