कांग्रेस और आप ने सहारा अभिकर्ताओं और निवेशकों के पैसे वापसी को लेकर बीजेपी सांसद के घर का घेराव

4/12/2022 7:26:16 PM

जबलपुर: सहारा में लंबे समय से फंसे निवेशकों और अभिकर्ताओं के लाखों रुपए वापस न मिलने पर कांग्रेस के महासचिव सौरभ नाटी शर्मा के नेतृत्व में आक्रोश व्यक्त किया गया। सौरभ नाटी शर्मा ने अभिकर्ताओं और निवेशकों के साथ मिलकर पोस्टकार्ड अभियान के तहत सरकार को लाखों पोस्टकार्ड के जरिये अभिकर्ताओं और निवेशकों के रुपए वापस किए जाने की मांग की। वहीं इसी क्रम में सुनवाई न होने के चलते सौरभ नाटी शर्मा के नेतृत्व में लोकसभा सांसद राकेश सिंह का घेराव को लेकर रैली निकाली गई। वहीं कांग्रेस के इस आंदोलन में आम आदमी पार्टी ने भी अपना सहयोग दिया।

PunjabKesari

वहीं इस प्रदर्शन और रैली में कांग्रेस विधायक तरुण भनोट, विधायक विनय सक्सेना समेत नगर अध्यक्ष जगत बहादुर सिंह, आप के प्रदेश संयोजक मुकेश जायसवाल तमाम कार्यकर्ता और निवेशक शामिल हुए। ज्ञापन देने निकली रैली को सिविल लाइन थाने के पास बैरिकेटिंग करके पुलिस बल ने रोक लिया। इस बीच पुलिस और कांग्रेस आप कार्यकर्ताओं के बीच झड़प देखने को मिली। वही प्रदर्शन कर रहे सभी लोग धरने पर बैठ गए और लोकसभा सांसद राकेश सिंह के विरोध में नारेबाजी करने लगे।

PunjabKesari

वहीं उन्होंने कहा है कि 5 दिन में वह निवेशकों के साथ बैठक करते हुए उनकी समस्या सुनेंगे और जो उचित होगा। उस पर आगे निर्णय लिया जाएगा। जिसके बाद प्रदर्शन कर रहे सभी लोगों ने चेतावनी दी है कि अगर 5 दिन में उनकी इस समस्या का निराकरण नहीं होता है तो आगे उग्र आंदोलन किया जाएगा।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News