कमलनाथ के मंच पर पहुंचने से पहले ही आपस में भिड़े कांग्रेस नेता, देखें वीडियो

10/14/2020 1:05:44 PM

मुरैना (गिर्राज सिंह): उपचुनाव को लेकर एक ओर जहां कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रचार प्रसार में व्यस्त हैं, तो वहीं कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में ही लड़ रहे हैं। जी हां, मुरैना में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के मंच पर आने से पहले कांग्रेस के पूर्व विधायक बलबीर डंडोतिया और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष वृन्दावन सिंह सिकरवार आपस में ही भिड़ गए, इस बीच पास में ही मौजूद अन्य कांग्रेसियों ने बीच बचाव किया। 
 


मुरैना के सुमावली विधानसभा के बागचीनी चौराहे पर हो रही कांग्रेस की आमसभा में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी पहुंचे हैं। लेकिन उनके मंच पर पहुंचने से पहले ही जो तस्वीर कांग्रेस नेताओं की सामने आई वो खुद कांग्रेस के लिए सही नहीं है। दरअसल कमलनाथ का स्वागत करने के लिए दो वरिष्ठ कांग्रेसी नेता आपस में भिड़ गए औऱ धक्का मुक्की पर उतारू हो गए, इस बीच मंच पर मौजूद अन्य कार्यकर्ताओं ने दोनों को अलग करवाया, आप वीडियो में भी साफ देख सकते हैं कि किस तरह दोनों नेता आपस में उलझे हुए हैं।



बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों को लेकर प्रचार प्रसार में व्यस्त हैं। इसी क्रम में वे मुरैना की सुमावली विधानसभा में अजब सिंह कुशवाहा के लिए आम सभा करने पहुंचे हैं।   

 

Vikas Tiwari

This news is Vikas Tiwari