CG News: पूर्व सीएम के सामने मंच पर ही भड़के कार्यकर्ता... कहा 5 साल कार्यकर्ताओं को पूछा नहीं, अब याद आई है...

3/18/2024 10:40:54 PM

राजनांदगांव। (सत्येंद्र शर्मा): छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के लिए उस समय विचित्र स्थिति बन गई, जब मंच पर एक कार्यकर्ता ने उनके सामने ही पहले की सरकार को खूब खरी-खोटी सुनाई। मंच पर खुद भूपेश बघेल मौजूद थे और कार्यकर्ता ने कहा कि 5 साल तक हमारी सरकार रही। तब सबसे ज्यादा हम प्रताड़ित रहे। मुख्यमंत्री से मिलना भी मुश्किल था। तब कार्यकर्ताओं की जरूरत नहीं थी, आज कार्यकर्ताओं की याद आ रही है।


आपको बता दें कि लोकसभा की तारीखों का ऐलान हो गया है और छत्तीसगढ़ में 3 चरणों में चुनाव होना है। वही राजनांदगांव सीट से कांग्रेस ने पाटन से विधायक और पूर्व सीएम भूपेश बघेल को उम्मीदवार बनाया है वहीं आज राजनांदगांव में कांग्रेस का कार्यकर्ता सम्मेलन था। राजनांदगांव से  लोकसभा  के उम्मीदवार भूपेश बघेल अलग-  अलग विधानसभाओं में जाकर कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैं। इसी के तहत राजनांदगांव में सम्मेलन के दौरान जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र दाऊ मंच पर आए और माइक सम्हालते ही अपनी ही पार्टी पर भड़क गए।


उन्होंने कहा कि हमारे कका की देन है कि पिछले पांच साल के कामों को आज भाजपा आगे बढ़ा रही है। किसानों को 3100 रुपए जो मिल रहे हैं, वो भूपेश बघेल सरकार की देन है। लेकिन ये भी सच है कि पिछले पांच साल सिर्फ कुछ लोगों की चली और कमरों से सरकार चलती रही। भूपेश बघेल से मिलना भी मुश्किल था। पांच साल तक हमारे काम नहीं हुए। कार्यकर्ताओं की कभी सुध नहीं ली गई।


सुरेंद्र दाऊ कांग्रेस के पुराने कार्यकर्ता हैं। वर्तमान में जिला पंचायत सदस्य हैं। बताया जा रहा है कि पिछले कई दिनों से बड़े नेताओं से यहां के कार्यकर्ता मिलने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उन्हें मिलने नहीं दिया जा रहा। भूपेश बघेल के करीबी एक स्थानीय नेता नवाज़ खान पर भी कार्यकर्ताओं की नाराजगी है। आरोप ये लग रहा है कि अभी भी बड़े नेताओं से कार्यकर्ताओं की दूरी बनाई जा रही है।

Himansh sharma

This news is Content Editor Himansh sharma