छतरपुर में हुई कार्रवाई को लेकर कांग्रेस ने डीजीपी से की मुलाकात,सौंपा ज्ञापन..

Saturday, Aug 24, 2024-02:22 PM (IST)

भोपाल। मध्य प्रदेश के छतरपुर में थाने पर हुए पथराव के बाद जिस तरह सरकारी बुलडोजर ने आरोपियों की कोठी तोड़ दिया। इस कार्रवाई के विरोध में शनिवार को कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने मध्य प्रदेश के डीजीपी को ज्ञापन सौंपा है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा की पूरा मामला राजनीति से प्रेरित है और सरकार कानून का उल्लंघन कर सीधे तौर पर आरोपियों को सजा दे रही है। जिससे पूरे प्रदेश में दहशत का माहौल है। 

PunjabKesari
पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने कहा कि जिस तरह न्यायालय को अनदेखा कर बीजेपी सीधे तौर पर कार्रवाई कर रही है ,जिसमें की सरकारी अधिकारी सर्विस रूल को भूलकर, सत्ताधारी दल के कार्यकर्ता के तौर पर काम कर रहे हैं, उसके विरोध में आज प्रदेश के डीजीपी को तमाम अधिकारियों पर कार्रवाई करने के लिए ज्ञापन सौंपा है।

PunjabKesari जीतू पटवारी ने साफ तौर पर प्रदेश सरकार और भारतीय जनता पार्टी पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को झूठे केसों में फंसाने और उनके घरों में अवैधानिक तरीके से बुलडोजर चलाने के आरोप भी लगाए। साथ ही प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी और नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार ने कहा कि इस तरह की कार्रवाई साफ तौर पर मानव अधिकारों का भी उल्लंघन है और उनके विरोध में कांग्रेस पार्टी सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाएगी।  साथ ही मानव अधिकार आयोग में भी इन तमाम घटनाओं की शिकायत की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma