ED की कार्रवाई के विरोध में कांग्रेस का मौन प्रदर्शन, BJP के इशारे पर षड़यंत्र रच रही ED: कांग्रेत नेता

6/13/2022 4:56:54 PM

रायगढ़ (पुनीराम रजक): कांग्रेस के आला नेताओं पर ED की कार्रवाई के विरोध में जिला कांग्रेस कमेटी (District congress committee) ने एक दिवसीय मौन धरना आंदोलन किया। सोमवार को रायगढ़ शहर के रामनिवास टॉकीज चौक पर कांग्रेस के मौन धरना प्रदर्शन में जिला कांग्रेस कमेटी शहर अध्यक्ष अनिल शुक्ला ने भाजपा (bjp) पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (rahul gandhi) के खिलाफ साजिश रचकर कार्रवाई की जा रही है।

 

BJP के इशारे पर षड़यंत्र रच रही ED: कांग्रेत नेता  

कांग्रेस (congress) का आरोप है कि नेशनल हेराल्ड मामले (national herald case) को लेकर भाजपा के इशारे पर ED षड़यंत्र रच रही है। जबकि 2015 में कोर्ट ने इस मामले में किसी तरह की कार्रवाई से इंकार कर दिया था। लेकिन भाजपा (bjp) जानबूझ कर इस मामले में कांग्रेस के आला नेताओं को झूठे मामले में फंसाने का खेल खेल रही है। कांग्रेस के उदयपुर चिंतन शिविर (chintin shivir udaipur) के बाद भाजपा बौखला गई है और इसी तरह की कार्रवाई कर रही है। 

 

लेकिन कांग्रेस (congress) लड़ने के लिए तैयार है। मौन धरना प्रदर्शन में कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मुंह पर काली पट्टी बांध कर प्रदर्शन किया।

 

 

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh