महू घटना को लेकर कांग्रेस ने भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मामले की CBI जांच होनी चाहिए

3/16/2023 5:09:35 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के महू क्षेत्र के बड़गोदा थाना क्षेत्र के डोंगरगांव पुलिस चौकी पर हुए पुलिस व आदिवासी के बाद हुए संघर्ष को लेकर कांग्रेस लगातार बीजेपी पर निशाना साध रही है। कांग्रेस के विधायकों ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस पूरी घटना क्रम में बीजेपी के नेताओं की मिली भगत है।

कांग्रेस विधायक कांतिलाल भूरिया ने बीजेपी राज्यसभा सांसद कविता पाटीदार पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया की राज्यसभा सांसद कविता पाटीदार ने घटना में शामिल अपराधी को संरक्षण देने का काम किया है जिसके बाद ही लोगों का आक्रोश बड़ा है। पूरी ही घटना को लेकर कांग्रेस विधायक कांतिलाल भूरिया ने पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठाए है। वही पूरी घटना की जांच सीबीआई से कराने की बात कही है और पूरे मामले में कांग्रेस आदिवासी समाज के साथ है और पीड़ित पक्ष से मिलने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के जल्द आने की बात कही है।

वही कांग्रेस विधायक पूरी घटना को लेकर बीजेपी पर निशाना साधते हुए दिखाई दिए है। पंची लाल मेढ़ा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी के इशारों पर पुलिस प्रशासन ने हमारे विधायक झूमा सौलंकी को महू जाने से रोक दिया है। वही बीजेपी द्वारा घटना पर कांग्रेस पर राजनीति लगाने के आरोप का खंडन करते हुए कहा कि हम यहां कोई राजनीति करने नहीं आए है बल्कि पूरी घटना की सच्चाई पता करने के लिए महू जा रहे है जो इस घटना से प्रभावित हुए है। वह हमारे रिश्तेदार है। वही पुलिस पर हमला बोलते हुए विधायक पंची लाल मेढ़ा ने पुलिस से सवाल किए है कि आखिर पुलिस ने किसके आदेश पर गोली चलाई है।

meena

This news is Content Writer meena