Congress meeting Gwalior: 2023 के विधानसभा चुनाव की रणनीति को लेकर कांग्रेस की बैठक, सिंधिया को घेरने पर विशेष जोर

5/7/2022 11:07:37 AM

ग्वालियर (अंकुर जैन): मध्य प्रदेश में आगामी साल 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी और कांग्रेस एक्शन मोड में नजर आ रही है है और यही वजह है कि अबकी बार दोनों ही पार्टियां कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती है। कांग्रेस का ग्वालियर और चंबल अंचल में विशेष फोकस है। इस समय ग्वालियर और चंबल अंचल में कांग्रेस पार्टी के कद्दावर नेताओं का दौर शुरू हो गया है। इसी कड़ी ग्वालियर में आज कांग्रेस के सभी दिग्गज नेता बैठक में जुटे हैं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया को टारगेट करना कांग्रेस का मुख्य उद्देश्य

ग्वालियर में कांग्रेस की रणनीति तैयार होने का उद्देश्य यह है कि कांग्रेस के टारगेट पर सिर्फ केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ही है और कांग्रेस को उनसे ही बदला लेना हैं। प्रदेश भर में संभाग स्तरीय बैठकें करने जा रही है। इसकी शुरुआत सबसे पहले ग्वालियर चंबल इलाके से होने जा रही है। इस बैठक में दिग्विजय सिंह, नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह, अरुण यादव, जयवर्धन सिंह, लाखन सिंह यादव समेत पार्टी के ग्वालियर और चंबल संभाग के नेताओं के अलावा पार्टी के बड़े पदाधिकारी रहेंगे।

रणनीति के बाद स्थानीय नेताओं को सौंपी जाएगी जिम्मेदारी 

बैठक में पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता, विधायक, पूर्व विधायक और पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। बैठक में चुनाव तैयारियों को अंतिम रूप देने के साथ ही स्थानीय नेताओं को भी जिम्मेदारी सौंपी जाएगी। पार्टी ने यह भी तय किया है कि इसके बाद बूथ, मंडलम और सेक्टर पदाधिकारियों के साथ जिलेवार बैठकें भी की जाएंगी। 
 

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh