श्मशान और कब्रिस्तान में पहुंची MP की पॉलिटिक्स, कांग्रेस MLA ने लगाए शिवराज सरकार पर आरोप

6/27/2020 5:25:45 PM

भोपाल(इजहार खान): विधानसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में राजनीति उफान पर है। दोनों ही बड़े राजनीतिक दल एक दूसरे को घेरने में लगे हुए हैं। इसी क्रम में अब मप्र की राजनीति में अंतिम संस्कार में खर्च होने वाली राशि को लेकर पॉलिटिक्स शुरु हो गई है। दरअसल शिवराज सरकार ने कोरोना वायरस के संक्रमण से मरने वाले व्यक्तियों के अंतिम संस्कार के लिए जिला प्रशासन कब्रिस्तान और श्मशान कमेटियों को कोई राशि नहीं दी गई।

आपको बता दे कि सीएम शिवराज सिंह ने कोरोना संक्रमण से मरने वालों को सरकार की तरफ से अंतिम संस्कार में सहायता राशि देने का ऐलान किया था। इसके बाद भोपाल के पूर्व कलेक्टर तरुण पिथोड़े ने राजधानी में अंतिम संस्कार के लिए 5 हजार रुपये निर्धारित किए थे। लेकिन किसी को भी कोई राशि नहीं दी गई।



इसे लेकर विधायक आरिफ मसूद ने अंतिम संस्कार की राशि के लिए मुख्य सचिव को पत्र लिखा। वहीं उन्होंने शिवराज सरकार पर हमला करते हुए कहा कि यदि शिवराज सरकार राशि नहीं देगी तो अंतिम संस्कार का खर्चा कांग्रेस उठाएगी। इसके साथ ही आरिफ मसूद ने बीजेपी के चाइना विरोध पर सवाल उठाते हुए कहा कि राजधानी में आज भी चीन से निर्मित पीपीई किट का हो रहा है।

meena

This news is Edited By meena