PM मोदी के समर्थन में उतरे कांग्रेस विधायक, राहुल गांधी के बयान पर बोले- नीति की निंदा हो व्यक्ति की नहीं

2/7/2020 12:23:42 PM

भोपाल: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के पीएम मोदी को डंडे मारों वाले बयान से सियासत गर्माई हुई है। बीजेपी राहुल गांधी समेत कांग्रेस की जमकर घेराबंदी कर रही है। इसी बीच अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले चाचौड़ा विधायक लक्ष्मण सिंह पार्टी लाइन से हटकर पीएम मोदी के समर्थन में उतर आए हैं। उन्होंने अपनी ही पार्टी के नेता राहुल गांधी को नसीहत दे डाली। इसके साथ ही उन्होंने एक ट्वीट भी किया है जिसमें उन्होंने सोच संभलकर बयानबाजी करने का इशारा किया है।

कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री का पद गौरवशाली पद है, ऐसे में इस पद का सम्मान करना बेहद जरूरी है, वह देश के प्रधानमंत्री हैं। उनका सम्मान करना चाहिए। उनकी नीति यदि गलत लगती है तो नीति की आलोचना होना चाहिए लेकिन व्यक्तिगत आरोप नहीं लगाए जाने चाहिए।



बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब लक्ष्मण सिंह ने कांग्रेस के खिलाफ जाकर बयानबाजी की हो वे पहले भी कई बार ऐसा कर चुके हैं। लेकिन पहले यह तेवर मध्य प्रदेश की राजनीति तक ही सीमित थे लेकिन अब उन्होंने शिर्ष को ही अपने राडार पर से लिया है।

राहुल गांधी का बयान
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिल्‍ली चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा था कि ये जो नरेंद्र मोदी भाषण दे रहा है, छह महीने बाद ये घर से बाहर नहीं निकल पाएगा. हिन्दुस्तान के युवा इसको ऐसा डंडा मारेंगे, इसको समझा देंगे कि हिन्दुस्तान के युवा को रोजगार दिए बिना ये देश आगे नहीं बढ़ सकता। 

meena

This news is Edited By meena