कांग्रेस विधायक ने कंगना और सलमान खुर्शीद पर दिया बड़ा बयान, PM मोदी को लेकर कही ये बात

11/18/2021 6:29:12 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में गुरुवार को कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह पहुंचे। उन्होंने रेसीडेंसी पर मीडिया से चर्चा करते हुए ज्वलंत मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखी। इंदौर में राजनीति से लेकर ताजा विवादों को लेकर भी उन्होंने स्पष्ट रुख रखा। विधायक लक्ष्मण सिंह कहा कि कंगना रनौत कलाकार के होने के साथ-साथ इतिहासकार भी है मुझे पता नहीं था। उन्होंने कहा कि कंगना को बयान देने से पहले इतिहास पढ़ना चाहिए। वही उन्होंने कहा पब्लिसिटी के लिए कंगना इस तरह के बयान देती है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि कंगना को महात्मा गांधी के ऊपर टिप्पणी करने से भी बचना चाहिए।

पीएम नरेंद्र मोदी पर भी सवाल उठाते हुए कहा कांग्रेस विधायक ने कहा कि वो प्रजातंत्र के हिसाब से नहीं बल्कि डिक्टेटर बनकर देश चला रहे हैं जो प्रजातंत्र के लिहाज से ठीक नहीं है। इधर, मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार द्वारा हटाये गए कोरोना प्रतिबंधों को लेकर उन्होंने कहा कि शासन जल्दी कर रहा है जबकि विश्वभर में कोरोना की तीसरी लहर की चेतावनी जारी की जा चुकी है। ऐसे में मध्यप्रदेश में सरकार की क्या मंशा है ये तो सरकार ही जाने लेकिन कोरोना प्रतिबंधों को हटाए जाने को लेकर एक बार फिर सरकार को विचार करना चाहिये।

अपनी ही पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद की विवादित किताब को लेकर कहा कि चुनाव के समय इस तरह की किताबों का लांच नहीं करना चाहिए। साथ ही उन्होंने सलमान खुर्शीद के लिए बोला कि उनको जिस बात का अनुभव है उसपर किताब लिखना चाहिए। सलमान खुर्शीद के वायरल वीडियो ‘लेकर रहेंगे आजादी’ को लेकर कहा कि आजादी तो कब से मिल गई है इस तरह की बात बच्चों को सिखाना सही नहीं है। उन्होंने कहा कि खुर्शीद एक बड़े नेता है सेक्युलर पार्टी का हिस्सा है ऐसे में उन्हें ऐसी किताब नहीं लाना थी।

वही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को लेकर लक्षमण सिंह ने कहा कि वो यूपी में अच्छी मेहनत कर रही हैं। लेकिन उन्हें इस बात का ध्यान रखना जरूरी है कि 400 सीटों पर यूपी में चुनाव होना है वह अकेले नहीं लड़ पाएंगी और उन्हें ऐसे में वो देशभर में घर पर बैठे प्रतिभाशाली और अनुभवी नेताओं के साथ में लाना होगा। पुराने बड़े नेताओं को इसके लिए वो हर चार बूथ पर एक नेता को जिम्मेदारी दे निश्चित तौर पर परिणाम बेहतर होंगे।

कॉमेडियन वीर दास के महिलाओं के बयान पर बोले कि कॉमेडी तो कॉमेडी है पर धर्म कोई कॉमेडी नहीं है। धर्म और महिलाओं का सम्मान करिये वह कॉमेडी का विषय नहीं है। वह अपनी trp बढ़ाने के लिए कर रहे होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News