कांग्रेस विधायक रामसिया भारती मोदी सरकार की भारत विकास यात्रा में शामिल, अटकलों का दौर जारी

1/6/2024 4:40:29 PM

छतरपुर (राजेश चौरसिया): छतरपुर जिले से बड़ामलहरा से कांग्रेस की नवनिर्वाचित विधायक रामसिया भारती विकसित भारत संकल्प यात्रा में दमखम के साथ लगी हुई हैं। वह इस यात्रा में मिलने वाली योजनाओं में मंच पर शामिल रहीं जिसपर कि कांग्रेस प्रवक्ता और कांग्रेस जिलाध्यक्ष के अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं। राहुल की न्याय यात्रा प्रारंभ होने से पहले ही संकट में दिखने लगी है तो वहीं सत्ता की चमक अब कांग्रेस के विधायक की आंखों में दिख रही है। भारतीय जनता पार्टी के भला इससे अच्छे और क्या दिन आएंगे, जब कांग्रेस के विधायक ही मोदी सरकार की विकसित भारत संकल्प यात्रा को आगे बढ़ाते हुए प्रचार प्रसार कर रहे हैं।

●लगाए जा रहे कयास

वहीं अब कयास लगाए जा रहे हैं कि रामसिया भारती भी ठीक उसी तरह (प्रदुम्म सिंह की तरह) भाजपा और सरकार से नजदीकियां बढ़ाकर संकेत देने लगीं हैं कि शायद वह आगे चलकर भाजपा का दामन थाम लेंगी। हालांकि अब देखना है कांग्रेस के कार्यकर्ता बड़ा मलहरा विधानसभा में किस ओर जाएंगे, स्वाभाविक है कि संगठन का कार्यकरता भारतीय जनता पार्टी की रीती नीतियों का प्रचार नहीं करेगा तो वही राम सिया भारती जैसे विधायक के भाजपा में जाने को उत्सुक दिखाई दे रहे हैं। अब देखते हैं कि पार्टी आलाकमान नए प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी इस मामले को किस नजर से देखते हैं और वर्तमान विधायक पर क्या कार्रवाई होती हैं।

●कांग्रेस प्रवक्ता दीप्ति पांडे बोलीं

मामले में जब कांग्रेस प्रवक्ता और जिले की कार्यकारी अध्यक्ष दीप्ति पांडे से इस विषय में बात की तो उन्होंने कहा कि मुझे इस विषय में कोई जानकारी नहीं है और अगर ऐसा हुआ भी है तो पार्टी के वरिष्ठ नेताओं तक जानकारी पहुंचाएंगे और संज्ञान लेकर जो भी दिशा निर्देश और मार्गदर्शन होगा उस पर हम काम करेंगे। दीप्ति ने कहा कि कांग्रेस के समर्पित कार्यकर्ताओं ने अपना बहुमूल्य मत देकर अपनी निष्ठा और त्याग से उनको इस पद पर पहुंचा है। उनका यह दायित्व बनता है कि वे पार्टी कार्यकर्ताओं का सम्मान बनाए रखें।

●कांग्रेस जिलाध्यक्ष बोले

मामले में जब कांग्रेस जिलाअध्यक्ष महाप्रसाद पटेल से बात की तो उनका कहना है कि यह उनका (विधायक रामसिया भारती का) व्यक्तिगत मामला है। इसमें हम कुछ नहीं कर सकते, फिर भी आपके द्वारा हमें जानकारी प्राप्त हुई है मामले में विधायक रामसिया से भी बात करते हैं कि आखिर माजरा माजरा क्या है।

meena

This news is Content Writer meena